स्वाईन फ्लू से तखतपुर इलाके में बच्चे की मौत, बुझ गया परिवार का इकलौता चिराग

Shri Mi
2 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)।स्वाईन फ्लू की चपेट ने एक छात्र को ले लिया और ईलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। स्वाईन फ्लू के कारण मृत्यु होने से क्षेत्र में हडकंप मच गया है।सिलतरा निवासी बाली साहू का पुत्र उदय कुमार साहू जिसका एक सप्ताह पूर्व तबियत खराब हो गया जिसे ईलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया पंरतु ठीक नही होने पर उसे अपोलो हास्पीटल बिलासपुर में ईलाज चल रहा था।CGWALL.COM के WhatsApp GROUP से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

चिकित्सकों ने बच्चें का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया एवं सैंपल जांच के लिए भेजा गया जब सैंपल आया तब उदय को स्वाईन फ्लू का लक्ष्ण पाया गया जिसके आधार पर ईलाज किया गया परंतु ईलाज के दौरान बीते दिवस बच्चें की मृत्यु हो गई।

इधर विभाग यह मानने को तैयार नही है कि बच्चें की मृत्यु स्वाईन फ्लू के कारण हुई है परंतु जैसे ही क्षेत्र में उदय की मृत्यु स्वाईन फ्लू के कारण होने की जानकारी मिली पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

साथ ही आम लोगों में यह चर्चा है कि यह बिमारी इस क्षेत्र में कैसे अपना पांव पसार लिया। जब स्वास्थ्य विभाग से सपंर्क किया गया तब अधिकारीयों का कहना है कि स्वाईन फ्लू के मरीज अभी क्षेत्र में नही मिले है जबकि बाली साहू ने अपना ईकलौता पुत्र स्वाईन फ्लू के कारण खो दिया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close