पांच आरोपी रायपुर से पकड़ाए…पहुंच गए जेल…मारपीट करने वालों में नाबालिग भी शामिल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— पुलिस ने सरकण्डा थाना क्षेत्र में युवक के साथ जानलेवा मारपीट करने वाले पांच आरोपियों को रायपुर से धर दबोचा है। आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड में जेल भेज दिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मारपीट पुराने मामले को लेकर हुई थी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सरकण्डा थाना प्रभारी ने बताया कि दो दिन पहले 28 अक्टूबर की शाम हुण्डई चौक में हर्षित राई के साथ कुछ नकाब पोशो ने मारपीट की। मारपीट के दौरान पीड़ित के सिर पर गंभीर चोट पहुंची है। जिसे आनन फानन मे सिम्स में दाखिल कराया गया। इस दौरान नकाबपोश भागने में कामयाब रहे।

मामले में पीड़ित हर्षित राई के भाई हिमाशु ने सरकण्डा थाना पहुंचकर शिकायत की। इस दौरान हर्षित के होश में नहीं होने से आरोपियों की धरपकड़ नहीं हुई। होश में आने के बाद हर्षित ने बताया कि छोटू बादशाह ऊर्फ प्रकाश निषाद ने साथियों के साथ मिलकर मारपीट की है। हर्षित की जानकारी के बाद छोटू के मोबाइल लोकेशन को ट्रेस किया गया।

मोबाइल ट्रेस होने के बाद छोटू समेत पांच लोगों को रायपुर में पकड़ा गया। हिरासत में लिए गए पांच लोगों में छोटू ऊर्फ प्रकाश निषाद के अलावा धनंजय वस्त्रकार,अभिलाष,अमन धर ऊर्फ सन्नी के साथ एक नाबालिग भी शामिल है। सभी को न्यायिक रिमाण्ड में जेल भेज दिया गया है। थाना प्रभारी ने जानकारी दी है कि दोनों पक्षो में 9 अक्टूबर को भी मारपीट हुई थी। मा्मले की शिकायत कोतवाली थाना में दर्ज है।

close