पोलिंग बूथ पर भितरघात की शिकायत, कांग्रेसी नेताओं ने मौके पर पहुंच कर दी समझाइश:कार्रवाई की चेतावनी

बिलासपुर।नगर निगम चुनाव में मतदान के दौरान पार्टी नेताओं के खिलाफ शिकायतों का सिलसिला भी जारी है। इस तरह की स्थिति वार्ड नंबर 22 राजेंद्र नगर में भी देखने को मिली। जहां एक महिला कांग्रेस नेत्री के खिलाफ भितरघात की शिकायत की गई है ।पार्टी ने इसे गंभीरता से लेते हुए कार्यवाही करने की बात कही है।शनिवार को मतदान के समय वार्ड नंबर 22 राजेंद्र नगर के मतदान केंद्र से एक महिला कांग्रेस नेत्री के खिलाफ इमरान अली ,कासीम अली और बबलू खान ने पार्टी को शिकायत की है। जिसमें कहा गया है कि उक्त महिला नेत्री को पहले कांग्रेस कई टिकट दी गई थी। लेकिन बाद में उम्मीदवार बदल दिया गया ।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

उक्त महिला नेत्री मतदान के दिन कांग्रेस का पटका पहनकर मतदान केंद्र पर पहुंची और भितरघात करते हुए नजर आई। उन्होंने यह शिकायत प्रभारी शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद नायक से की। शिकायत मिलने के बाद प्रमोद नायक और प्रदेश कांग्रेस महामंत्री अटल श्रीवास्तव पोलिंग बूथ पहुंचे और महिला नेत्री को समझाइश दी ।

प्रमोद नायक ने बाद में बताया कि इस बूथ पर जो शिकायत मिली है उसे पार्टी ने गंभीरता से लिया गया है और संबंधित कांग्रेसी को समझाइश दी गई है ।यदि इसके बाद भी उनकी गतिविधियां जारी रही तो कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *