पं.श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौक पर शांति रैली..नागरिकता कानून का किया समर्थन..कहा…कुछ लोग कर रहे राजनीति

बिलासपुर—- नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में भाजपा और समर्थकों ने पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौक पर प्रदर्शन किया। इस दौरान आम नागरिकों ने भी बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। नागरिकता संशोधन विधेयक को ना केवल उचित बताया। बल्कि कांग्रेस समेत कुछ विघ्नसंतोषियों पर देश को अशांति के आग में झोंकने का आरोप भी लगाया।

                पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौक पर आमजनता ने नागरिकता संशोधन विधेयक के समर्थन में रैली निकालकर शांति प्रदर्शन किया। शांति प्रदर्शन और रैली में शामिल लोगों के नेताओं ने बताया कि नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर कुछ स्वार्थी लोग राजनीतिक रोटी सेंक रहे हैं। ऐसे लोगों ने अपने स्वार्थ के चलते देश को आग में झोंक दिया है। जानबूझकर देश की साम्प्रदायिक सौहार्द्ध को बिगाड़ रहे हैं।

              शांति प्रदर्शन और रैली कार्यक्रम में भाजपा नेताओं के साथ उनके समर्थकों ने भी हिस्सा लिया। खासकर युवाओं नेताओं ने बताया कि देश की सुरक्षा और अमन चैन को लेकर राजनीतिक करना ठीक नहीं है। कुछ लोग हिन्दू मुसलमानों में दरार पैदा कर देश की एकता अखण्डता को तार तार करने की कोशिश कर रहे है। लेकिन ऐसी लोगों को मंसूबों पर कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। 

              लोगों ने बताया कि देश के कोने कोने में प्रायोजित तनाव की स्थिति बन चुकी है। युवा जगत को कानून को हाथ में लेने से बचना होगा।  देश के किसी भी नागरिक के साथ नागरिकता कानून के लागू होने से नुकसान नहीं होना है। जानते हुए भी लोग अपना जनाधार तलाशने देश की प्रतिष्ठा को ताक पर लगा रहे हैं। जनता के बीच गलत संदेश देकर अपना उल्लू सीधा कर रहे हैं।

                    आने वाले 30 दिसंबर को बड़ी रैली का आयोजन कर देश भर के नागरिकों को बताने का प्रयास किया जाएगा कि किसी को किसी प्रकार नकुसान सीएए के लागू होने से नहीं होने वाला है।  रैली में शामिल लोगों ने कहा कि राष्ट्रविरोधी लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जाए।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...