BJP प्रवक्ता संबित पात्रा का कांग्रेस पर निशाना,VIDEO ट्वीट कर लिखा ‘कहां हैं दोनों भाई बहन’

नई दिल्ली-CAA को लेकर पूरे देश में राजनीति गर्म है. कांग्रेस पार्टी लगातार सीएए के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले लोगों के साथ खड़ी है. इसी बीच कांग्रेस पर निशाना साधने के लिए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक वीडियो ट्वीट किया है. यह वीडियो कांग्रेस के नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने ट्वीट किया है. वीडियो में दिख रहा है कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी कह रहे हैं कि वह पहले नंबर पर हम मुसलमान हैं हिंदुस्तानी बाद में हैं. किसी भी कानून का इस्लाम से अगर टकराव होता है तो हम इस्लाम के साथ हैं. हम उस संविधान उस कानून को मानने के लिए तैयार नहीं हैं. हम इस देश के वफादार नहीं हैं. हम इस देश के मालिक हैं. वफादार कुत्ता होता है. हम कुत्ते नहीं है. सीजीवालडॉटकॉम न्यूज़ के व्हाट्सएप् से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

संबित पात्रा ने ये वीडियो ट्वीट कर लिखा कांग्रेस का आला नेता नस्सिमुद्दीन सिद्दीकी कह रहा है “हम पहले मुसलमान है ..बाद में हिंदुस्तानी ..इस्लाम से टकराने वाले संविधान को भी हम नहीं मानेंगे ..हम इस देश के वफ़ादार नहीं है ..कुत्ते वफ़ादार होते है” कहाँ है दोनों भाईं बहन.

आरोपियों को कानूनी मदद देगी BJP

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर विरोध प्रदर्शन करने पर अभियोग का सामना कर रहे लोगों को कांग्रेस कानूनी मदद मुहैया कराएगी. यह जानकारी पार्टी के एक सूत्र ने सोमवार को दी. सूत्र के अनुसार, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस मुद्दे पर पार्टी के सदस्यों और वकीलों के साथ बैठक की. बैठक में प्रियंका गांधी ने वकीलों से कहा कि शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन के दौरान गिरफ्तार किए गए लोगों को कांग्रेस कानूनी मदद उपलब्ध कराएगी और पार्टी पीड़ितों के साथ है.

CM योगी भगवा का करें सम्मान : प्रियंका

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने सोमवार को लखनऊ में प्रेस कान्फ्रेंस करके योगी सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि प्रियंका ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार प्रशासन और पुलिस के द्वारा अराजकता फैलाने का काम कर रही है. पुलिस ने उन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जिनके खिलाफ कोई आधार नहीं है. सीएए के प्रदर्शन में एक युवक मारा जाता है और पुलिस उसका शव गांव में दफनाने नहीं देती है.

कहा जाता है कि इससे बवाल हो सकता है. वहीं दूसरी ओर मस्जिद से लौट रहा एक छात्र मारा जाता है. इनकी मौत का जिम्मेदार आखिर कौन है. सीएम योगी ने भगवा धारण कर रखा है. मैं बताना चाहूंगी कि ये भगवा आपका नहीं है. ये हिंदुस्तान की करोड़ों लोगों की आस्था और संस्कृति का प्रतीक है. हिंदू धर्म का चिन्ह है. उस धर्म को धारण कीजिए. धर्म में कहीं भी रंज, हिंसा और बदले की बात नहीं है.

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...