कांग्रेस नेता को जलाकर मारने का प्रयास..शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार..पुलिस ने पारिवारिक रंजीश

बिलासपुर— तोरवा पुलिस ने प्रार्थी की शिकायत पर पेट्रोल छिड़कर आग लगाने के प्रयास करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया है। आरोपी का नाम  संजय हंस पिता गोविन्द हंस है। और प्रार्थी का भांजा भी बताया जा रहा है।

                 तोरवा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दयालबन्द निवासी ओमप्रकाश गंगोत्री दुकान का किराए लेने 31 दिसम्बर को देवरीखुर्द गए। इसी बीच कार में बैठकर देवरीखुर्द के पुराने सरपंच से बातचीत करने लगे। इतना में ही ओमप्रकाश गंगोत्री का भांजा संजय हंस बोतल में पेट्रोल लेकर पहुंचा और ओमप्रकाश पर डाल दिया और जेब से माचिस निकालने लगा। मौका मिलते ही ओम प्रकाश आनन फानन में आरोपी को धक्का देकर भागने में कामयाब हुए।

                                    इसके बाद मामले की शिकायत ओमप्रकाश ने तोरवा थाना पहुंचकर की। उन्होने अपनी रिपोर्ट में बताया कि आरोपी संजय हंस भांजा है। और उसके साथ पारिवारिक रंजिश भी है। उसने गाली गलौच करते हुए कहा कि देवरीखुर्द में माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाते हुए उसके ऊपर पेट्रोल छिड़का और माचिस घिसने का प्रयास किया। लेकिन किसी तरह जान बचाने में कामयाब हुआ।

                मामले को गंभीरता से लेते हुए तोरवा पुलिस ने आज 1 जनवरी को घेराबन्दी कर संजय हंस को धरदबोचा। आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार किया है। आरोपी के खिलाफ 294,307 के तहत अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया है। बोतल और माचिस को भी जब्त किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *