सीएम के हाथों शहजादी कुरैशी कांग्रेस में शामिल..रायपुर में भूपेश ने कराया प्रवेश..कहा वरिष्ठता का रहेगा सम्मान

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— कांग्रेस से इस्तीफा देकर निर्दलीय पार्षद चुनाव लड़ने वाली शहजादी कुरैशी ने मुख्यमंत्री के हाथों फिर से कांग्रेस में लौट आयी है। सादगी लेकिन गरिमामय कार्यक्रम में शहजादी कुरैशी को बुके देकर सीएम भूपेश बघेल ने पार्टी में स्वागत किया।उन्होने आश्वासन दिया कि उनकी भावनाओं और वरिष्ठता का पूरा सम्मान किया जाएगा। 

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                           जैसा की जानकारी मिल रही थी कि कांग्रेस से नाराज होकर निर्दलीय पार्षद बनी शहजादी कुरैशी शेख गफ्फार के श्रद्धांजलि कार्यक्रम के बाद रायपुर रवाना हो गयी है। इसके पहले यह भी जानकारी मिली थी कि शहजादी कुरैशी मुख्यमंत्री के हाथों श्रद्धांजलि कार्यक्रम  में कांग्रेस में प्रवेश करेंगी। लेकिन मुख्यमंत्री का खराब मौसम के कारण बिलासपुर आना नहीं हो सका। जबकि शहजादी कुरैशी मुख्यमंत्री का स्वागत करने एसईसीएल हेलीपेड भी गयी थी।

                शेख गफ्फार के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद शहजादी कुरैशी सीएम के बुलावे पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक अग्रवाल और बैजनाथ चन्द्राकर के साथ रायपुर रवाना हो गयी। इस दौरान कांग्रेस नेता राधेभूत भी मौजूद थे। 

                  बताते चलें कि शेख गफ्फार के श्रद्धांजलि कार्यक्रम के कुछ देर पहले अशोक अग्रवाल ने पत्रकारों को बताया था कि शहजादी कुरैशी का इस्तीफा को संगठन ने स्वीकार ही नहीं किया था। ऐसी सूरत में वह पार्टी से अलग है माना जाना संभव नहीं है।

                शहजादी कुरैशी को रायपुर स्थित मुख्यमंत्री आवास में सीएम भूपेश बघेल ने बुके देकर ना केवल स्वागत किया। बल्कि सम्मान के साथ कांग्रेस प्रवेश दिलाया। इस दौरान सीएम ने आश्वासन दिया कि उनके सम्मान का ध्यान रखा जाएगा। इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता सिंचाई मंत्री रविन्द्र चौबे भी मौजूद थे। जानकारी हो कि बिलासपुर निगम पर्यवेक्षक रविन्द्र चौबे ने दोदिन पहले ही शहजादी कुरैशी के कांग्रेस प्रवेश को लेकर सीएम से बातचीत की थी।

 
close