कांग्रेस के शेख नजरुद्दीन बिलासपुर नगर निगम के नए सभापति होंगे, निर्विरोध निर्वाचित

Shri Mi
3 Min Read

बिलासपुर।कांग्रेस पार्षद शेख नजरुद्दीन ( छोटे ) बिलासपुर नगर निगम के नए सभापति होंगे ।उनका भी निर्वाचन निर्विरोध हो गया। क्योंकि सभापति पद के लिए भी बीजेपी ने अपना कोई उम्मीदवार खड़ा नहीं किया ।स्वर्गीय लखीराम अग्रवाल ऑडिटोरियम में महापौर चुनाव के बाद सभापति का चुनाव हुआ ।सभापति पद के लिए कांग्रेस की ओर से शेख नजरुद्दीन ( छोटे ) ने अपना नामांकन दाखिल किया। सभापति पद के नामांकन के लिए दोपहर बाद 3 बजे से 3:45 बजे के बीच का समय तय किया गया था ।इस दौरान केवल एक ही नामांकन दाखिल होने के कारण शेख नजर उद्दीन निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं। सीजीवालडॉटकॉम न्यूज़ के व्हाट्सएप् से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

Join Our WhatsApp Group Join Now

महापौर की तरह सभापति का भी चुनाव निर्विरोध हो गया ।क्योंकि सभापति पद के लिए भी बीजेपी की ओर से कोई उम्मीदवार मैदान में नहीं उतारा गया ।बीजेपी ने संख्या बल को देखते हुए पहले ही महापौर और सभापति के चुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारने का फैसला कर लिया था। जिससे महापौर की तरह सभापति के चुनाव में भी कांग्रेस की राह आसान हो गई । सभापति पद के लिए शेख नजरुद्दीन की ओर से दो सेट में नामांकन दाखिल किया गया ।जिसमें प्रस्तावक विष्णु यादव ,श्याम भाई पटेल, साईं भास्कर और स्वर्णा शुक्ला है।

बिलासपुर नगर निगम के नवनिर्वाचित सभापति शेख नजरुद्दीन कई बार के पार्षद रहे हैं ।पिछले नगर निगम में कांग्रेस की ओर से नेता प्रतिपक्ष रहे। नगर निगम की राजनीति को लेकर उनका काफी लंबा अनुभव रहा है ।वह शहर की राजनीति में जमीन से जुड़े नेता माने जाते रहे हैं ।इस लिहाज से शेख नजरुद्दीन को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है ।

चुनाव कार्यक्रम के दौरान चुनाव अधिकारी और जिला कलेक्टर डॉ संजय अलंग, नगर निगम आयुक्त प्रभाकर पांडे ,एडीएम बीएस उइके, एसडीएम देवेंद्र पटेल ,निकाय चुनाव उप जिला निर्वाचन अधिकारी अमित गुप्ता ,तहसीलदार नारायण प्रसाद गवेल ,उपस्थित थे। इस दौरान स्थानीय विधायक शैलेश पांडे ,प्रदेश कांग्रेस महामंत्री अटल श्रीवास्तव ,गिरीश देवांगन, महापौर रामशरण यादव, अशोक अग्रवाल, प्रमोद नायक ,अभय नारायण राय ,राधे भूत ,नरेंद्र बोलर, चंद्र प्रदीप बाजपेई, रविंद्र सिंह, संतोष दुबे ,विजय पांडे ,दिलीप लहरिया, सैयद निहाल ,शहजादी कुरैशी, भरत कश्यप ,स्वप्निल शुक्ला, कार्टर रेड्डू, लक्ष्मी साहू ,बद्री यादव ,शैलेंद्र जयसवाल आदि कांग्रेसजन उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close