Jio Phone 2: सिर्फ 141 रुपये में आपका हो जाएगा जियो फोन 2! यहाँ जानें क्या है ऑफर

Shri Mi
2 Min Read
Reliance Jio, Jio Money, Jio Money App, My Jio App,

बिलासपुर।Jio Phone 2: Jio Phone के अपग्रेड वर्जन को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो हमारी यह खबर खास आप लोगों के लिए है। जियो फोन 2 को खरीदने का विचार बना रहे हैं तो अभी आपके पास एक सुनहरा अवसर है, Jio Phone 2 के साथ एक ऑफर मिल रहा है। Jio की आधिकारिक साइट पर जियो फोन 2 को ईएमआई ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। आइए अब आपको Jio Phone 2 के साथ मिलने वाले इस ऑफर के बारे में विस्तार से जानकारी मुहैया कराते हैं।सीजीवालडॉटकॉम न्यूज़ के व्हाट्सएप् से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

Jio Phone 2 Price in India, Jio Offer: भारत में जियो फोन के अपग्रेड वर्जन जियो फोन 2 की कीमत 2,999 रुपये है, लेकिन आप इस फोन को सिर्फ 141 रुपये में घर ले जा सकते हैं। जी हां, इस फोन के साथ ईएमआई ऑफर चल रहा है, बता दें कि इस ऑफर के साथ फोन को Jio.com पर लिस्ट किया गया है।

Buy Now ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद Check Availability का विकल्प नज़र आएगा। पिन कोड डालने के बाद आपको डिवाइस होम डिलीवरी की जानकारी मिलेगी। बता दें कि कैश ऑन डिलीवरी की भी सुविधा है, एक बात जो गौर करने वाली है वह यह है कि EMI केवल क्रेडिट कार्ड पर ही लागू होगी। याद करा दें कि Jio Phone 2 को 2018 में भारत में लॉन्च किया गया था।

डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 2.4 इंच QVGA डिस्प्ले है। फोन KAI OS पर चलता है और इसमें 512 एमबी रैम और 4 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाना संभव है। कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के पिछले हिस्से में 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है। बैटरी क्षमता की बात करें तो फोन में 2,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close