मेयर और सभापति को मिला आशीर्वाद …CM के सामने छलका दर्द..जब नरेन्द्र बोलर ने की विधायक की शिकायत ..कहा.. हारा नहीं हराया गया हूं

बिलासपुर—- रविवार को नव निर्वाचित मेयर और सभापति प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव की अगुवाई मेें मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर सीएम भूपेश बघेल से आशीर्वाद लिया। अटल श्रीवास्तव की अगुवाई में महापौर और सभापति की सीएम से मुलाकात शाम करीब साढ़े सात बजे हुई। सीएम ने रामशरण यादव और शेख नजरूद्दीन को जनहित में मन लगाकर काम करने को कहा। इस दौरान सीएम ने अटल श्रीवास्तव से कहा कि पूर्व मंत्री के वार्ड से कांग्रेस प्रत्याशी की जीत के लिए विशेष रूप से साधुवाद।

                           रविवार को प्रदेश कांग्रेस महामंत्री अटल श्रीवास्तव की अगुवाई में नव निर्वाचित महापौर रामशरण यादव, सभापति शेख नजरुद्दीन रायपुर मुख्यमंत्री आवास पहुंचे। शाम करीब साढ़े सात बजे दोनों नेताओं ने सीएम से आशीर्वाद लिया। सीएम ने मेयर और सभापति को जनहित में मन लगाकर काम करने को कहा। इस दौरान जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर, प्रमोद नायक, चारों ब्लाक अध्यक्ष अजय यादव, अरविन्द शुक्ला, तैय्यब हुसैन, विनोद साहू और धर्मेश शर्मा भी मौजूद थे।

                मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिलासपुर में जीत के लिए प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव को विशेष रूप से शुभकामनाएं दी। सीएम ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वार्ड क्रमांक 22 से कांग्रेस पार्षद की जीत का विशेष मायने है। इसी वार्ड में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल का निवास भी है। लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी संगीता तिवारी की जीत हुई। इसका श्रेय निश्चित रूप से अटल श्रीवास्तव को जाता है।

बोलर ने की विधायक की शिकायत

             मुलाकात के दौरान शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष नरेन्द्र बोलर ने स्थानीय विधायक शैलेष पाण्डेय की शिकायत की। उन्होने कहा कि वार्ड क्रमांक 33 से हार की मुख्य वजह स्थानीय विधायक है। उन्होने समर्थन करना तो दूर..बल्कि भितरघात कर हराने में मुख्य भूमिका का निर्वहन किया है। अपने दर्द को जाहिर करते हुए बोलर ने कहा कि इस प्रकार की गतिविधियों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटता है। इस पर अंकुश लगाया जाना जरूरी है। बोलर की शिकयत और दर्द सुनने के बाद सीएम ने मामले को गंभीरता से तो लिया। लेकिन किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...