जिला पंचायत चुनाव-तखतपुर से जितेंद्र पाण्डेय का पर्चा दाखिल,आशिष सिंह ने कहा-नगरीय निकाय की तरह पंचायत मे भी जीतेगी काँग्रेस

Shri Mi
3 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)-प्रदेश कांग्रेस सचिव आशीष सिंह ठाकुर के नेतृत्व में अपने पूरे समर्थकों के साथ जिला पंचायत सदस्य जितेंद्र पांडेय ने क्षेत्र क्रमांक 6 से नामांकन दाखिल किया। गांव सरकार के लिए 6 जनवरी नामांकन की अंतिम तिथि थी। जिसमें जिला पंचायत सदस्य जितेंद्र पांडे भी अपना नामांकन दाखिल किए नामांकन दाखिल करने के पूर्व श्री पांडे विधायक रश्मि सिंह से जाकर उनका आशीर्वाद लिया और फिर पूरे लाव लश्कर के साथ प्रदेश कांग्रेस सचिव आशीष सिंह ठाकुर के नेतृत्व में नामांकन दाखिल करने के लिए जिला परिषद पहुंचे।और नामांकन दाखिल किए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस सचिव आशीष सिंह ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से नगर सरकार पूरे प्रदेश में कांग्रेसी की बनी है। उसी तरह जिला पंचायत जनपद और ग्राम पंचायतों में कांग्रेस के प्रतिनिधि निर्वाचित होंगे। और उनकी सरकार बनेगी जिससे प्रदेश से लेकर पूरे गांव तक विकास की गंगा बहेगी।

वहीं नामांकन दाखिल करने के बाद जिला पंचायत सदस्य जितेंद्र पांडे ने कहा कि मेरे द्वारा पिछले 5 साल में जिला पंचायत में सदस्य के रूप में रहकर पूरे क्षेत्र के लिए विकास कार्य किया गया है और लोगों को शासन की हर योजनाओं का लाभ दिलाया गया है। और इस बार क्रमांक 6 से कांग्रेस में मुझे प्रत्याशी बनाया है।और मैं इसके लिए कांग्रेस पार्टी के साथ-साथ पूरे क्षेत्र की जनता का भी आभारी हूं। तथा मुझे पूर्ण विश्वास है कि उन्हें क्षेत्र की जनता मुझे जिला पंचायत सदस्य के रूप में सुनेगी और अभी तक क्षेत्र का जो विकास हो जाना था।वह नहीं हुआ है।एक बार फिर से कार्य योजना बनाकर विकास किया जाएगा।

जब मतदान होगा तो पूरे प्रदेश में कांग्रेस की प्रत्याशी जीतेंगे और फिर विकास के नए आयाम गढ़े जाएंगे।नामांकन के समय समर्थकों को देखकर जीत के प्रति जितेंद्र पांडे उत्साहित हैं। साथ ही कांग्रेस के कार्यकर्ता भी उनके जीत के लिए प्रयास कर दिए हैं। और लगातार संपर्क भी जारी है।नामांकन के अवसर पर भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे और उत्साहित भी नजर आए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close