दशकों बाद निगम में एक साथ दिखे कांग्रेस के कई चेहरे..नजर आए एक साथ 5 महापौर.. किशोर राय समेत आयुक्त ने दी रामशरण को बधाई

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— विधि विधान से पूजा पाठ के बाद मेयर रामशरण ने कार्यभार संभाला लेकिन शपथ के बाद कुर्सी पर बैठने की बात कही। इस दौरान कांग्रेस के कई दिग्गज चेहरे दशकों बाद निगम में दिखाई दिए। हमेशा एक दूसरे के खिलाफ धनुष की तरह चेहरे हंसी ठिठोली करते नजर आए।

                              मेयर रामशरण यादव ने कार्यभार संभाल लिया। पत्रकारों को बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दस जनवरी को बिलासपुर प्रवास पर रहेंगे। सीएम के सामने शपथ के बाद कुर्सी पर बैठेंगे। 

               कार्यभार ग्रहम के दौरान टाउन हाल में नए पुराने कांग्रेसियों की भीड़ देखने को मिली। इस दौरान एक दूसरे के प्रति हमेशा धनुष की तरह तने हुए लोग हंसी ठिठोली करते नजर आए। जब मेयर रामशरण पूजा पाठ में व्यस्त थे। ठीक उसी समय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक अग्रवाल, विधायक शैलेश पाण्डेय, बिलासपुर निकाय चुनाव की अगुवाई करने वाले अटल श्रीवास्तव और निवर्तमान मेयर किशोर राय एक दूसरे से बातचीत करते रहे।

   नजर आए एक साथ पांच मेयर

         टाउन हाल स्थित मेयर के चैम्बर मेें इस दौरान एक साथ नए पुराने पांच महापौर भी नजर आए। पूर्व मेयर राजेश पाण्डेय,उमाशंकर जायसवाल, वाणी राव और किशोर राय के साथ नव निर्वाचित मेयर रामशण मौजूद थे। सभी पुराने मेयर ने रामशरण यादव को बधाई दी। 

 व्हीआईपी का लगा तांता

                  रामशरण को बधाई देने इस दौरान नगर विधा्यक शैलेश पाण्डेय, तखतपुर विधायक रश्मि सिंह,अशोक अग्रवाल, सभी कांग्रेस पार्षदों के अलावा निगम कमिश्नर प्रभाकर पाण्डेय विशेष रूप से मौजूद थे। इसके अलावा संगठन के पदाधिकारी भी नव निर्वाचित मेयर को बधाई दी

टाउन हाल सभागात में चला भाषण और सम्मान का दौर

         कार्यभआर लेने के बाद सभी पार्षद और कांग्रेस के संगठन नेता सभागार में एकत्रित हुए। इस दौरान सभी ने मेयर का स्वागत किया। संगठन समेत वरिष्ठ कांग्रेसियों ने उपस्थित लोगों को संबोधित किया। इस दौरान नेताओं ने उतार चढ़ाव के अलावा निगम विकास को लेकर अपनी बातों को रखा।

TAGGED: , ,
close