Amazon Great Indian Sale 2020: Redmi Note 8 Pro बिकेगा सस्ते में, अन्य स्मार्टफोन्स पर मिलेगी 40% तक छूट

Shri Mi
2 Min Read
amazon-prime-free-membership-know-process-to-get-amazon-prime-membership-for-free

बिलासपुर।2020 की पहली अमजेन ग्रेट इंडियन सेल का आगाज़ 19 जनवरी 2020 से होगा। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि अमेजन सेल 22 जनवरी तक लाइव रहेगी। Amazon Prime यूज़र्स के लिए सेल 12 घंटे पहले यानी 18 जनवरी दोपहर 12 बजे शुरू हो जाएगी। अमेज़न सेल के दौरान स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। शाओमी (Xiaomi), रियलमी (Realme), ओप्पो (Oppo), सैमसंग (Samsung), वीवो (Vivo) और एलजी (LG) ब्रांड के स्मार्टफोन्स पर शानदार डील्स और डिस्काउंट मिलेगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Amazon Sale के लिए इस बार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI Bank) से हाथ मिलाया गया है। इसका मतलब सेल के दौरान एसबीआई क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। सेल के दौरान Redmi Note 8 Pro की कीमत में कटौती की जाएगी, वहीं वनप्लस 7टी (OnePlus 7T) को 6 महीने तक की बिना ब्याज वाली ईएमआई और एक्सचेंज पर अतिरिक्त डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया जाएगा।

वीवो यू20 (Vivo U20) और सैमसंग गैलेक्सी एम30 (Samsung Galaxy M30) की कीमत में भी सेल के दौरान कटौती की जाएगी। Apple iPhone XR को भी शानदार ऑफर के साथ लिस्ट किया जाएगा, लेकिन फोन के साथ कौन से ऑफर्स दिए जाएंगे फिलहाल इस बात की जानकारी से पर्दा उठना अभी बाकी है। अमेजन सेल में एचएमडी ग्लोबल, रियलमी, हुवावे (Huawei), हॉनर (Honor), ओप्पो और एलजी ब्रांड के स्मार्टफोन्स पर मिलने वाली डील्स से जल्द पर्दा उठाया जाएगा।

ग्राहकों की सहूलियत के लिए बिना ब्याज वाली ईएमआई और ग्राहकों को स्पेशल एक्सचेंज बेनिफिट्स भी मिलेंगे। इलेक्ट्रॉनिक समान पर 60 प्रतिशत तक की छूट और ग्राहकों को सेल के दौरान Onida Fire TV Edition Smart TV पर भी डिस्काउंट मिलेगा। अमेज़न (Amazon) पर अलग से एक पेज़ बनाया गया है जिसपर जाकर आप सभी डील्स को देख सकते हैं।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close