पीएनबी का विशेष आयोजन..वनभोज के साथ डिजिटल बैकिंग टिप्स..बताया गया ऐसे करें एप्प का उपयोग

बिलासपुर— बैंकिग कार्यो में बढ़ते लगातार तनाव को ध्यान में रखते हुए पीएनबी ने पारिवारिक वातावरण में वनभोज का आयोजन किया। इस दौरान खुशनुमा माहौल में वरिष्ठ अधिकारियों ने परिवार के बैंकरों को डिजिटल बैंकिंग का टिप्स दिया। मंडल प्रबंधक एल कुकरेजा और वरिष्ठ प्रबंधक ललित अग्रवाल ने डिजिटल बैंकिंग की उपयोगिता को लेकर प्रकाश डाला। साथ ही यह भी बताया कि डिजिटल बैंकिंग में एप्प की भूमिका अहम् है। इसके उपयोग में क्या कुछ सावधानी रखी जाए। उपयोग को लेकर लोगों को किस तरह जागरूक किया जाए। इस बारे में बताया गया। 
 
                             पंजाब नैशनल बैंक, बिलासपुर मंडल प्रमुख के एल कुकरेजा और पीएनबी प्रेरणा क्लब की अध्यक्षा नीरू कुकरेजा के मार्गदर्शन में पीएनबी परिवार के सदस्यों ने एकसाथ वनभोज कार्यक्रम आनन्द लिया। इस दौरान लोगों को एक दूसरे के करीब आने का मौका मिला। साथ ही अधिकारियों को काम के तनाव से दूर तरोताजा होने का मौका भी मिला।
 
               बैंकर्स क्लब के समन्वयक ललित अग्रवाल ने वनभोज कार्यक्रम में शिरकत करने वाले बैंकर परिवार क सदस्यों के आभार जाहिर किया। डी के श्रीवास्तव ने पीएनबी परिवार के सदस्यों के परिजनों को डिजिटल बैंकिंग की जानकारी दी। उन्होने कहा कि पीएनबी वन एप्प के उपयोग की विधि से हम सभी को अवगत होना बहुत जरूरी है। श्रीवास्तव ने एप्प की उपयोगिता और डिजिटल बैंकिंग के बारे में विस्तार से बताया। परिजनों ने भी शानदार आयोजन के लिए मंडल प्रमुख के.एल कुकरेजा को साधुवाद दिया।
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...