जोगी बंगले में केयरटेकर की मौत मामले में निष्पक्ष जाँच की मांग…. कोनी रोड पर ग्रामीणों ने किया चक्का ज़ाम

Chief Editor
2 Min Read

बिलासपुर । जोगी बंगले में बुधवार की शाम केयरटेकर संतोष कौशिक की मौत के मामले में परिवार और गांव के लोगों ने कोनी रोड पर चक्का जाम कर दिया । वे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे थे। प्रशासन की समझाइश के बाद दोपहर में चक्का जाम खत्म कर दिया गया ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पहले खबर दी ज़ाचुकी है कि जोगी बंगले में बुधवार की शाम केयरटेकर संतोष कौशिक उर्फ़ मनवा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पोस्टमार्टम के बाद गुरुवार की सुबह संतोष कौशिक का शव उनके परिजन के हवाले कर दिया गया। परिजन जय राम कौशिक ,अमृत कौशिक और कृष्ण कुमार कौशिक शव लेकर गांव पहुंचे । लोग इस घटना को लेकर उत्तेजित नजर आए और शव के साथ सेंदरी मोड़ पहुंचकर गुरुवार की सुबह चक्का जाम कर दिया । चक्का जाम करने वाले ग्रामीण संतोष कौशिक की मौत को संदिग्ध मान रहे हैं और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करने लगे। उनका कहना था कि बिना किसी दबाव के कानूनी तरीके से मामले की जांच होनी चाहिए। जिससे संतोष कौशिक की मौत का सच सामने आ सके।

चक्का जाम होने के बाद मेन रोड पर दोनों ओर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई। पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा । तहसीलदार नारायण गवेल ने मौके पर पहुंचकर चक्का जाम कर रहे लोगों को समझाइश दी और भरोसा दिलाया कि मामले की जांच की जाएगी । लोग मुआवजे की भी मांग कर रहे थे । इस पर उन्हें समझाया गया कि मुआवज़े का कोई प्रावधान नहीं है । फिर भी प्रशासन की ओर से दस दज़ार रुपए की तात्कालिक मदद दी गई । जिसके बाद चक्का जाम समाप्त किया गया । जिससे दोपहर बाद रोड पर आवागमन धीरे-धीरे सामान्य होने लगा ।

close