कांग्रेस नेता पर जातिगत गाली गलौच का आरोप..समाजिक नेताओं ने खोला मोर्चा..पहुंच गए आईजी कार्यालय

बिलासपुर—-जिला साहू संघ बिलासपुर के बैनर तले पदाधिकारियों और समाज के लोगों ने मुंगेली कांग्रेस नेता राकेश छावड़ा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आज आईजी प्रदीप गुप्ता कार्यालय पहुंचकर साहू समाज के लोगों ने बताया कि राकेश छावड़ा ने स्कूल शिक्षक से जातिगत गाली गलौच कर अपमानित किया है। साथ ही धमकी दी है कि उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। जो करना है करो भी कहा। 

                जिला साहू समाज के प्रमुख तिलकराम साहू की अगुवाई में आज साहू समाज के लोगों ने पहले तो नेहरू चौक पर धरना प्रदर्शन किया। साथ ही आईजी कार्यालय पहुंचकर कांग्रेस नेता राकेश छावड़ा की शिकायत की है।

                                    तिलकराम साहू समेत समाज के अन्य नेताओं ने बताया कि मुंगेली कांग्रेस नेता राकेश छावड़ा ने खेलकूद शिक्षक लक्ष्मीकांत साहू के साथ जातिगत गाली गलौच किया है। लक्ष्मीकांत साहू लोरमी मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल कोतरी लोरमी में खेलकूद शिक्षक हैं। कांग्रेस नेता ने साहू के साथ स्कूल परिसर में सबके सामने जातिगत गाली कर अपमानित किया है। मारपीट के अलावा जान से मारने की धमकी भी दी है। 

                 साहू समाज के लोगों ने बताया कि आरोपी राकेश छावड़ा ने उस समय हद पार कर दिया जब कांग्रेस के एक बड़े नेता का हवाला देते जान से मारने की धमकी भी दी। कहा कि तेली समाज के लोग उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकते है। जो करना हो कर ले…।

                साहू समाज के पदाधिकारियों ने कहा कि राकेश छावड़ा की ऐसी हरकत शर्मिन्दा करने वाली है। सार्वजनिक रूप से जातिगत गाली गलौच और मारपीट के बाद शिक्षक लक्ष्मीकांत बहुत आहत हैं। राकेश छावड़ा के साथ उचित पुलिस कार्रवाई कर पीड़ित को न्याय दिया जाए। 

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...