अजीत जोगी बोले-सरकार परेशान कर रही,मरवाही सदन के कर्मचारी की मौत से कोई लेना-देना नहीं

रायपुर।पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी(Ajit Jogi) ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस की। अजीत जोगी और अमित जोगी(Amit Jogi) के खिलाफ दर्ज मामले को अजीत जोगी (Ajit Jogi) ने राजनीतिक साजिश बताया. अजीत जोगी (Ajit Jogi) ने कहा कि कांग्रेस(Congress) और भाजपा(BJP) सरकार लगातार जोगी परिवार को परेशान कर रही है. जिस मामले से हमारे परिवार का दूर दूर तक लेना देना नहीं, उसमें भी घसीटने की कोशिश की जा रही है. कांग्रेस के नेताओं और पुलिस के बीच मिलीभगत से गंभीर धाराओं में अपराध दर्ज किया गया है.सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

अजीत जोगी (Ajit Jogi) ने आगे कहा कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(Janta Congress Chhattisgarh) ने मामले में राज्यपाल से शिकायत की है. बिलासपुर(Bilaspur) के मरवाही सदन(Marwahi Sadan) में कर्मचारी की मौत मामले में सीबीआई(CBI) जांच की मांग की है. परिवार का कोई सदस्य वहां मौजूद नहीं था, न किसी ने उससे कुछ कहा, न चोट का निशान था.

इसके बावजूद उसके आत्महत्या मामले में मेरे और अमित के खिलाफ उसे आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का अपराध दर्ज किया गया. बार-बार मांगने के बाद भी हमें एफआईआर की काॅपी भी नहीं दी जा रही है.

गौरतलब है कि बीते दिनों बिलासपुर(Bilaspur) स्थित अजीत जोगी (Ajit Jogi) के बंगले मरवाही सदन (Marwahi Sadan) में कर्मचारी मनवा कौशिक ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. मृतक के भाई ने अजीत जोगी और अमित जोगी पर गंभीर आरोप लगाये. आरोप के बाद अजीत जोगी (Ajit Jogi) और अमित जोगी (Amit Jogi) के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज किया गया है. मामले में पुलिस(Police) विस्तृत विवेचना में जुटी हुई है.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...