मानव श्रृंखला के दौरान दिल का दौरा पड़ने से शिक्षक की मौत

Shri Mi
2 Min Read
शिक्षक,गैर शिक्षक,पदों ,भर्ती,पात्र,अपात्रों, सूची जारी,दावा आपत्ति ,समय,राजनादगांव,छत्तीसगढ़

पटना।बिहार में ‘जल-जीवन-हरियाली’ अभियान के साथ नशा-मुक्ति, बाल विवाह रोकथाम एवं दहेज प्रथा उन्मूलन को लेकर जागरूकता अभियान के तहत रविवार को राज्यभर में मानव श्रृंखला बनाए जाने के दौरान यहां एक शिक्षक की मौत हो गई. दरभंगा जिला प्रशासन के एक अधिकारी ने बताया कि दरभंगा में मानव श्रृंखला में शामिल होने के लिए बच्चों के साथ सड़क पर पहुंचे एक शिक्षक की मौत हो गई. मृतक शिक्षक की पहचान मोहम्मद दाऊद के रूप में की गई है, जो एक उर्दू स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे.

Join Our WhatsApp Group Join Now

मिली जानकारी के अनुसार दरभंगा के केउटी थाना क्षेत्र में यह घटना हुई है. उन्होंने बताया कि शिक्षक की मौत हार्ट अटैक से हुई है. त्यागराजन ने कहा कि अधिकारियों की एक टीम को उनके घर भेजा गया है. उनके परिजनों को सहायता उपलब्ध कराई जाएगी.

पूरे बिहार में रविवार को अपराह्न 11़ 30 बजे से 12 बजे तक मानव श्रृंखला बनाई गई थी. सरकार का दावा है कि इस मानव श्रृंखला में करीब 4़25 करोड़ लोगों की भागीदारी के साथ 16 हजार किलोमीटर से अधिक लंबी कतार बनाकर बिहार ने विश्व कीर्तिमान स्थापित किया है.मानव श्रृंखला का मुख्य आयोजन पटना के गांधी मैदान में हुआ, जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में मानव श्रृंखला बनाई गई.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close