इम्तियाज की घातक गेंदबाजी…कोरबा 191 पर ढेर..बिलासपुर अभी भी रन से पीछे…एक दिन का समय बाकी

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
बिलासपुर—-इम्तियाज़ खान की घातक गेंदबाजी की बदौलत सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट प्लेट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता में बिलासपुर बेहतर स्थिति में नजर आ रही है। छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के बैनर तले आयोजित प्रतियोगिता में बिलासपुर ब्लू और कोरबा की टीम अंबिकापुर के गांधी स्टेडियम में  सेमिनफायनल मैच खेल रही है।
 
                           अम्बिकापुर के गाधी स्टेडियम में सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट प्लेट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता का पहला सेमिफायनल मैच खेला जा रहा है। मैच बिलासपुर ब्लू और कोरबा टीम  के बीच चल रहा है। बिलासपुर ब्लू टीम के कप्तान नावेद अली ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। कोरबा की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 191 रन बनाकर आउट हो गयी। सुधांशु तिवारी ने अपनी टीम के लिए 96 रन और सुयश चतुर्वेदी ने 55 रनों का योगदान दिया।
 
              बिलासपुर ब्लू की ओर से इम्तियाज खान ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए झटका है। कप्तान नावेद अली, अमन सीहोते , अनुराग मिश्रा रणदीप सिंह चावला ने एक एक विकेट लिए हैं।
 
             कोरबा टीम की पहली पारी के बाद बिलासपुर ब्लू टीम ने बल्लेबाजी करते हुए पहले दिन का खेल खत्म होते तक  36 ओवर में 2 विकेट खोकर 116 रन बना लिए हैं। अनुराग मिश्रा 65 और आदिल अहमद नाबाद हैं। कोरबा की तरफ से गेंदबाजी करते हुए  हरमेश खुटे और पवन कुमार सिंह ने एक एक विकेट लिए हैं। बिलासपुर ब्लू अभी भी कोरबा से 75 रन पीछे है और 8 विकेट बचे हुए है।
 
               दूसरा सेमीफाइनल रायपुर के आरडीसीए ग्राउंड में जांजगीर चांपा और  जशपुर के बीच खेला गया है। चांपा ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। जशपुर टीम  78.5 ओवर में 286 रन बनाकर आउट हो गयी।
 
          पहली पारी खेलने मैदान में उतरी जांजगीर चांपा की टीम ने पहले दिन का खेल खतम होने तक 2 विकेट खोकर 10 ओवर में 19 रन बना लिए हैं। कल सेमीफाइनल का दूसरे दिन होगा।
 
                            यह जानकारी क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल ने दी है। 
close