पुरोहित के घर चोरी..चोरों ने पार किया शादी का सामान..नगद भी किया पार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—- रतनपुर थाना क्षेत्र के रानी बछाली गांव में पुरोहित घर अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के बाद पीड़ित परिवार ने बुधवार को थाना पहुंचकर शिकायत की है। पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कही है। 
 
      रानी बछाली निवासी उमाशंकर तिवारी ने रतनपुर थाना पहुंचकर बताया कि घर मेे चोरी हुई है। चोरों ने शादी के लिए एकत्रित सारे सामान को पार कर दिया है। उमाशंकर ने बताया कि वह पुरोहित काम करते हैं। बेटी की शादी के लिए सामान एकत्रित किया था।
 
          पुलिस को उमाशंकर ने बताया कि परिवार के सभी लोग शादी की तैयारी में थे। 27 जनवरी को तिलक कार्यक्रम के लिए पत्नी को सारे सामान लाने के लिए ऊपर वाले कमरे में भेजा। पत्नी ने पाया कि सारे सामान गायब हैं। चोरों ने नगद 25 हजार रुपये पर भी हाथ साफ किया है। उमाशंकर के अनुसार फूल कास की थाली, कास के 50 नग लोटा और 15 नग छोटी बड़ी कटोरियो समेत पीतल की घुण्डी और अन्य सामानों की चोरी हुई है।
 
               पुलिस से उमाशंकर ने शक जाहिर करते हुए बताया कि 23 जनवरी की रात कुछ बदमाशों ने कई घरों को निशाना बनाकर बल्ब फोड़ा था। शायद इसी रात को चोरों ने शादी के सारे सामानों पर हाथ साफ किया है। 
     
            रतनपुर पुलिस ने पुरोहित की रिपोर्ट पर अज्ञात चोर के  खिलाफ धारा 380, 457 के तहत जुर्म दर्ज कर मामले को विवेचना में ले लिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now
close