स्मृति श्रीवास की शानदार जीत..भाजपा प्रत्याशी की 3000 वोट से हार.. त्रिलोक ने कहा जनता से मिला भरपूर प्यार

बिलासपुर—जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 1 बिलासपुर से स्मृति त्रिलोक श्रीवास की जीत हुई है। प्रतिष्ठा पूर्व चुनाव में स्थिति त्रिलोक श्रीवास ने ऐतिहासिक जीत दर्ज कर निकतम प्रत्याशी भाजपा समर्थित प्रत्याशी अनुसूइया जागरण कश्यप को हराया है।
 
        जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 1 से भाजपा समर्थित उम्मीदवार अनुसूया जागरण कश्यप और कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी सुनीता सत्यन कौशिक को त्रिलोक श्रीवास की पत्नी स्मृति श्रीवास ने हरा दिया है। त्रिलोक श्रीवास ने बताया कि क्षेत्र क्मांक एक से स्मृति श्रीवास को मिलाकर कुल 6 प्रत्याशी मौदान में थी। त्रिलोक के अनुसार हमारा परिवार और स्मृति कांग्रेस के प्रति प्रतिबद्ध हैं । स्मृति श्रीवास ने भाजपा समर्थित नेत्री अनुसूया जागरण कश्यप को लगभग 3000 वोटों से परास्त किया है।
 
            त्रिलोक ने बताया कि चुनाव प्रतिष्ठा पूर्ण था। क्योंकि भाजपा समर्थित उम्मीदवार को जिताने के लिए क्षेत्रीय विधायक रजनीश सिंह ने भाजपा नेताओं की पूरी टीम को घर-घर जनसंपर्क में झोंक दिया था। कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी सुनीता सत्येंद्र  कौशिक को जिताने के लिए पूर्व विधायक चंद्र प्रकाश बाजपेयी, ,रमेश कौशिक, भुनेश्वर यादव,राजेंद्र साहू, अनिल टाह झगर सूर्यवंशी ने जमकर मेहनत किया। लेकिन जनता का आशीर्वाद स्मृति त्रिलोक श्रीवास को हासिल हुआ है।
  
                  त्रिलोक श्रीवास ने कहा कि उनका जमीनी स्तर पर सतत सम्पर्क रहा है। ऊर्जावान कार्यकर्ताओं की टीम ने स्मृति की जीत में योगदान दिया है। इससे साबित होता है कि बेलतरा विधानसभा में हमारा जनाधार मजबूत है।  त्रिलोक ने कहा लोगों के प्यार के कारण ही उनके परिवार ने पांचवीं बार जीत दर्ज की है । इसके पहले नगर निगम की प्रतिष्ठा पूर्ण  चुनाव में भाई बहू योगिता आनंद श्रीवास पार्षद चुनी गयी। पिछले पंचायत चुनाव में बहू जिला पंचायत सदस्य बनी। पत्नी जनपद चुनाव जीती थी। 2010 में खुद जनपद सदस्य बना और पत्नी को सरपंच पद पर जीत हासिल हुई। इसके पहले पिताजी उप सरपंच और  समर्थित जनपद सदस्य सरपंच के चुनाव जीते चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *