तीन ठिकानों को बनाया था निशाना .लाखों के माल समेत पकड़ाया पकड़ाया

BHASKAR MISHRA

बिलासपुर—- तोरवा पुलिस ने तीन अलग अलग ठिकानों मेें चोरी को अंजाम देने वाले एक आरोपी पकड़ा है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने जुर्म स्वीकार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने आरोपी के पास से करीब सवाल लाख रूपए की कीमती सामानों को जब्त भी कर लिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                          पुलिस के अनुसार 29 जनवरी 2020 को तोरवा थाना क्षेत्र एनई कालोनी निवासी सुमन कुमार कौशल ने थाना पहुंचकर चोरी की शिकायत दर्ज कराया। सुमन कुमार ने बताया कि 28 जनवरी की दरमियानी रात अज्ञात चोरों ने सोने चांदी के जेवल समेत 45 हजार रूपए की कीमती मोबाइल को पार कर दिया है। चोरों ने नगद पर भी हाथ साफ किया है। तोरवा पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद टीम बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू की।

                  इसी बीच तोरवा थानेदार शनिप रात्रे को मुखबिर से जानकारी मिली कि एक संदेही बुधवारी में मोबाइल बेचने की फिराक में घूम रहा है। पुलिस ने संदेही को थाना लेकर कड़ाई से पूछताछ की। आरोपी ने 28 जनवरी की दरमियानी रात प्रार्थी के घर में चोरी करना स्वीकार किया।

                   कड़ाई से पूछताछ किए जाने पर आरोपी किशन मलिक ने बताया कि उसने बुधवारी बाजार स्थित एक दुकान में 22 जनवरी को चोरी की घटना को भी अंजाम दिया है। इसके अलावा उसने एक अन्य दुकान में भी चोरी की है। आरोपी ने बताया कि अन्य दो दुकानों से नगद के अलावा तीन नग मोबाइल को भी पार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी के पास से मोबाइल समेत करीब सवा लाख की कीमती सामनों को जब्त कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 457,380, 41(1-4),379 के तहत अपराध दर्ज कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

               पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी का नाम किशन मलिक पिता कमल मलिक उम्र 24 साल है। आरोपी एनई कालोनी का ही रहने वाला है।

close