पटरी पर लौटेगी यातायात व्यवस्था,पत्रकारों से नवपदस्थ IG काबरा ने कहा-ट्वीटर को गंभीरता से लेंगे,अच्छे काम को आगे बढ़ाएंगे

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर।प्रदेश शासन ने एक बार फिर बिलासपुर पुलिस रेंज के पूर्व आईजी दीपांशु काबरा को संभाग की पुलिस जिम्मेदारी दी गयी है। दीपांशु काबरा ने आज पुलिस मेस पहुंचकर अधिकारियों से मुलाकात की। इसके बाद काबरा ने   कार्यभार सम्हाला।बुधवार को दोपहर  बिलासपुर जोन के पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय में निवर्तमान  पुलिस महानिरीक्षक  प्रदीप गुप्ता ने गुलदस्ता भेंट कर काबरा का आत्मीय स्वागत किया। इस अवसर पर बिलासपुर  समेत पुलिस रेंज के सभी पांच जिलों के पुलिस कप्तान मौजूद थे। इस दौरान नवगठित पेंड्रा गौरेला मरवाही जिले  के पुलिस अधीक्षक भी उपस्थित थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

         पत्रकारों से बातचीत करते नव नियुक्त आईजी दीपांशु काबरा ने कहा कि वे बिलासपुर में यातायात व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिये ठोस और भी बेहतर प्रयास करेंगे।इसके अलावा ट्विटर पर लोगो की शिकायतें  को देखेंगे। बल्कि अमल भी करेंगे।

      जानकारी हो कि पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान बिलासपुर में पदस्थ थे। काबरा 6 महीने तक आईजी रहते हुए यातायात व्यवस्था को लेकर काम किया है। छह माह का अल्पकाल  के दौरान उन्होंने ट्विटर पर जनसुनवाई की शुरुवात की।पत्रकारों को काबरा ने बताया कि प्रदीप गुप्ता के बेहतर प्रयासों को आगे बढ़ाया जाएगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close