प्रशासन और अधिकारियों को हाईकोर्ट की फटकार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

high_court_visualबिलासपुर– बिलासपुर हाईकोर्ट ने आज बिलासपुर शहर की बदहाल स्थिति से संबंधित एक जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए जिम्मेदार अफसरों को जमकर फटकार लगाई है। आज हाईकोर्ट में मौजूद कलेक्टर,निगम कमिश्नर लोक निर्माण विभाग के चीफ़ इंजीनियर समेत 12 अफसरों पर कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए कोर्ट ने कहा कि शहर को अपना समझ कर काम करें।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                बिलासपुर हाईकोर्ट ने  शहर की बदहाल स्थिति पर दायर एक जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए जिला प्रशासन और अधिकारियों को जमकर खरी खोटी सुनाई है। हाईकोर्ट ने कहा कि अधिकारी और प्रशासन शहर को अपना समझ कर काम करें। केवल पालिशिंग पर ध्यान ना देते हुए  गुणवत्तापूर्ण काम को अंजाम दें।

                    मालूम हो कि शहर की बदहाल स्थिति को लेकर भूतपूर्व सैनिकों ने हाईकोर्ट में एक जनहित याचिका लगाई है। याचिका में शहर की बदहाल स्थिति और उससे हो रही परेशानियों के लेकर न्याय की मांग की है। आज याचिका पर  सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने कहा कि कई बार फटकार के बाद भी शहर की स्थिति में किसी प्रकार का परिवर्तन देखने को नहीं मिल रहा है। समस्याएं जस की तस बनी हुई है। हाईकोर्ट ने जिला प्रशासन को इसे गंभीरता के साथ लेने को कहा है।

close