चुनाव फैसला के बाद..दो गुटों में मारपीट..थाना पहुंचा मामला..दोनों ने लगाया मारपीट का आरोप

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
आईके ऐलसेला,पुलिस अधीक्षक,बालोद (Balod),एमएल कोटवानी ,भारतीय पुलिस सेवा (IPS),Recruitment,process,begins,police department,chhattisgarh,cg police
तखतपुर (टेकचंद कारड़ा)–– पंच पद के लिए हार जीत की घोषणा के बाद दोनों प्रत्याशियों में हाथा पायी की जानकारी मिली है। दोनो पक्षों ने थाना पहुंचकर अपराध पंजीबद्ध कराया है। 
 
                 जानकारी के अनुसार हरदी बाजार पंच चुनाव परिणाम की घोषणा के बाद दो हारने और जीतने वाले पंच समर्थकों के बीच हाथापायी और गाली गलौच की बात सामने आय़ी है।
     
                पुलिस थाना के अनुसार हरदीबाजार वार्ड क्रमांक 1 से राधा और नों तरफ के पंच प्रत्याशी परिवार के बीच हाथापायी की शिकायत दर्ज की गयी है।  थाना पहुंचकर हरदी ग्राम पंचायत पंच के चुनाव वार्ड क्रमांक 1 से राधा और अन्नू बघेल ने चुनाव लड़ा। अन्नू बघेल की जीत हुई। इसके बाद दोनों परिवार अपने घर चले गए।
 
              दूसरे दिन राधा बघेल की तरफ से परिवार के सदस्य ने थाना पहुंचकर अपराध दर्ज कराया । राधा के तरफ से बताया गया कि चुनाव परिणाम के बाद रात्रि करीब 9.30 बजे अन्नू बघेल का पति चंद्रभान बघेल अपने साथी हरि बघेल , शिवकुमार बघेल , पुरूषोत्तम बघेल के साथ घर के सामने आकर गाली गलौच की।  जब घर से संजय बघेल लोगों को शांत कराने गया तो सभी ने उसके साथ मिलकर मारपीट की। ईट से सजय बघेल पर हमला किया गया। जिससे संजय के नाक , मुंह , होठ में चोट लगी है। बीच बचाव करने पहुंची कविता बाई को भी चोट पहुंची है। कविता के साथ भी गाली गलौच की गयी है।
 
                   पुलिस जानकारी के अनुसार दूसरे पक्ष की तरफ से चंद्रभान बघेल ने भी रिपोर्ट दर्ज करायी है। चन्द्रभान ने बताया कि उसकी पत्नि अन्नू बघेल पंच चुनाव लड़ रही थी। विरोध में जैतलाल बघेल की पत्नि खड़ी थी। चुनाव में अन्नू बघेल की जीत हुई। परिणाम आने के बाद समर्थको  के साथ गुटखा खाने बंशी, जुड़ावन , राजेश , लक्ष्मण सुंदर के साथ दुकान का जा रहे थे। रास्ते में संजय बघेल , गेंदू बघेल मिले। दोनों ने गाली गलौच करना शुरू कर दिया। जान से मारने की धमकी देने लगे।  मना करने पर मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान उन्हें चोट पहुंची है।
 
              पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर काउंटर अपराध धारा 294 506 323 34 के तहत दर्ज कर लिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now
close