विधि अधिकारियों के बीच CM ने बांटा टैब..महाधिवक्ता ने कहा..काम में बढ़ेगी दक्षता

बिलासपुर—- चकरभाटा एयरस्ट्रिप स्थित अतिथि गृह में महाधिवक्ता समेत हाईकोर्ट के विधि अधिकारियों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का स्वागत किया। इस दौरान सीएम के हाथों सभी विधि अधिकारियों को टैब वितरण किया गया।
 
                चकरभाठा एयरपोर्ट स्थित अतिथि गृह में हाईकोर्ट महाधिवक्ता सतीषचन्द्र वर्मा समेत अन्य विधि अधिकारियों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। मुख्यमंत्री विधि अधिकारियों के बीच टैब का वितरण किया। टैब वितरण के बाद सीएम भूपेश ने खुशी जाहिर करते हुए विधि अधिकारियों को बेहतर काम करने की शुभकामनाएं दी।
 
                 महाधिवक्ता सतीष चन्द्र वर्मा ने बताया कि 30 जून 2019 को मुख्यमंत्री ने महाधिवक्ता कार्यालय के डिजीटलाइजेश कार्यक्रम में शिरकत किया था। इसी कड़ी में आज चकरभाठा विमातल में सीएम ने विधि अधिकारियों से मुलाकात की। कार्यालय के सभी विधि अधिकारियों के टैब वितरण किया। सीएम ने सराहनीय पहल के लिए खुशी भी जाहिर की है। महाधिवक्ता ने बताया कि टैब वितरण के बाद महाधिवक्ता कार्यालय के विधि अधिकारी शासन के पक्ष को न्यायालय में ज्यादा तार्किक और असरदार तरीके से रखने में समर्थ होंगे। सभी प्रकार की जानकारियां टैब से तुरंत हासिल हो जाएगी। 
     
                 संक्षिप्त कार्यक्रम के दौरान महाधिवक्ता कार्यालय के सभी अतिरिक्त महाधिवक्ता, उपमहाधिवक्ता,शासकीय अधिवक्ता और उप शासकीय अधिवक्ता गण मौजूद थे।
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *