3 हजार लीटर शराब नष्ट..पुलिस की कार्रवाई..मौके पर तहसीलदार मौजूद

बिलासपुर— जिला पुलिस ने चकरभाठा थाना परिसर में तीन हजार लीटर से अधिक देशी और ब्रांडेड शराब को नष्ट कर दिया है। शराब पुलिस कार्रवाई के दौरान विभिन्न थानों में जब्त किया गया था। न्यायालय के आदेश पर प्रशासन के सामने शराब नष्टीकरण की कार्रवाई हुई ।

                        जिला पुलिस कप्तान और अन्य पुलिस आलाधिकारियों की मौजूदगी में शराब नष्टीकरण की कार्रवाई की गयी। एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि शराब को विभिन्न थानों से एकत्रित किया गया था।

           एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि पुलिस कार्रवाई के दौरान जब शराब की अत्यधिक मात्रा एकत्र हो जाती है। तो न्यायािक आदेश के बाद जब्त शराब का नष्टीकरण किया जाता है। यह प्रक्रिया समय समय पर होती रहती है। शर्मा ने बताया कि विभिन्न थानों में भारी मात्रा में शराब की बोतले एकत्रित थीं। रखरखाव में परेशानी हो रही थी। इसी क्रम में न्यायालय से अनुमति मिलने के बाद करीब तीन हजार लीटर से अधिक शराब को नष्ट किया गया है।

         शर्मा ने बताया कि शराब नष्टीकरण की कार्रवाई के दौरान जिला पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल के अलावा अन्य आलाधिकारी मौजूद थे। खासतौर पर स्थानीय तहसीलदार की मौजूदगी में शराब की बोतलों को चकरभाठा थाना परिसर में जेसीबी चलाकर नष्ट किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *