कोलकाता का रहने वाला युवक..गांजा के साथ पकड़ाया..जम्मू लेकर जा रहा था.नशे का सामान

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर– रेलवे स्टेशन बिलासपुर के टिकट काउंटर के पास संदिग्ध हालात में घूमते युवक को तोरवा पुलिस ने पक़डा है। युवक के पास से करीब 6 किलो गांजा बरामद किया गया है। युवक का नाम मोहम्मद आसिफ है। पुलिस को आरोपी ने बताया कि वह कोलकाता का रहने वाला है।

                मुखबिर की सूचना पर तोरवा पुलिस ने बिलासपुर रेलवे स्टेशन टिकट काउंटर से एक युवक को पकड़ा। पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम मोहम्मद आसिफ कोलकाता का रहने वाला बताया। युवक के पास से तोरवा पुलिस ने करीब 6 किलो से अधिक मात्रा गांजा में गांजा बरामद किया है। आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस न नारकोटिक्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है।

                  तोरवा पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक युवक संदिग्ध है।जो टिकट काउंटर के पास इधर उधर घूम रहा है। सूचना मिलने के बाद तोरवा पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची।पुलिस को देकते ही आरोपी भागने  लगा। टीम ने किसी तरह आरोपी को दौड़ा कर धर दबोचा। पूछताछ में उसने अपना नाम मोहम्मद आसिफ बताया। आरोपी ने जानकारी दी कि वह कोलकाता का रहने वाला है।

               पूछताछ के बाद पुलिस ने तत्काल उसके बैग की तलाशी ली। तलाशी के दौरान उसके बैग से तीन अलग-अलग पैकेट मेें कुल 6 किलो से अधिक गांजा बरामद किया गया। आरोपी ने जानकारी दी कि वह जम्मू के एक दवाई फैक्ट्री में काम करता है। गांजा को जम्मू लेकर जा रहा था। गांजा को उसने 40,000 रुपये में खरीदा है।

close