नगद और शराब के साथ कोचिया पकड़ाया..सिविल लाइन पुलिस की कार्रवाई..नाबालिक समेत हिरातस में मोबाइल चोर

बिलासपुर— सिविल लाइन पुलिस टीम ने दो अलग अलग मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पकड़ा है। सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि कारगिल चौक से कोचिया को शराब और नगद के साथ पकड़ा गया है। जबकि एक अन्य आरोपी को म महाराणा प्रताप चौक के पास चोरी की मोबाइल बेचने के फिराक में धर दबोचा गया है। दोनों के खिलाफ जरूरी कानूनी कार्रवाई की गयी है। 

                  सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति कारगिल चौक कस्तूरबानगर में अवैध तरीके से शराब की बिक्री कर रहा है। जानकारी मिलते ही एडिश्नल एसपी और अन्य आलाधिकारियों को जानकारी दी गयी। उपनिरीक्षक बीके सिंह और टीम के अन्य साथियों के साथ मौके पर धावा बोला गया। 

              परिवेश तिवारी ने बताया कि मौके से शत्रुघ्न यादव पिता स्वर्गीय रामेश्वर उम्र 47 साल निवासी कारगिल चौक को पकड़ा गया। घेराबन्दी के बाद पकड़े गए आरोपी के पास से 30 पाव शराब और 1100 रूपए नगद जब्त किया गया। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) के तहत कार्रवाई की गयी है।

मोबाइल चोर पकड़ाया

                थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक महाराणा प्रताप चौक के पास मोबाइल बेचने की फिराक में ग्राहक तलाश रहे हैं। सूचना मिलते ही नगर पुलिस अधीक्षक की जानकारी में दोनों को पकड़ने टीम को भेजा गया। हुलिया के अनुसार दोनों आरोपियों को स्कूटी वाहन क्रमांक सीजी 10 ईएम..9642 को पकड़ा गया। तलाशी लेने पर आरोपियों के पास रेडमी की मोबाइल को पाया गया। दोनों के पास किसी प्रकार का दस्तावेज नहीं था। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मोबाइल चोरी की है। आरोपियो के पास नगद समेत 35 हजार रूपयों को जब्त किया गया। 

               परिवेश तिवारी ने बताया कि पकड़े दोनों आरोपियों में से एक नाबालिग है। मुख्य आरोपी रतन साहू को न्यायालय में और अपचारी बालक को किशोर न्यायलय में पेश किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *