धरसीवां में पकड़ाए वैन और पल्सर के लुटेरे..चकरभाठा पुलिस की कार्रवाई.. चारों जेल दाखिल

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— चकरभाठा पुलिस ने शिकायत के मात्र 12 घण्टे के अन्दर वैन और पल्सर लूटेरों को धरसीवां से धर दबोचा है। चारो आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया है। 

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

           चकरभाठा पुलिस के अनुसार तालापारा बिलासपुर निवासी युनुस खान पिता स्वर्गीय लतीफ खान 38 साल ने वैन लूट की रिपोर्ट कराई। लतीफ ने बताया कि बिलासपुर रेलवे स्टेशन से बुकिंग में सवारी लेकर अचानकपुर चकरभाठा आया। सवारी छोड़कर वैगन आर सीजी 10.एजी 7409 लेकर काली ढाबा खाना खाने आया। खाना खाने के बाद सड़क किनारे खड़ा था। इसी बीच वही सवारी जिसे अचानकपुर छोड़कर आया था। अपने तीन अन्य साथियों के साथ पल्सर से मेरे पास आया।

                  युनूस खान ने बताया कि चारो व्यक्ति पल्सर सीजी 04 एमडब्लू6676 से आए थे। चारो ने पास आते ही मारना पीटना शुरू कर दिया। चाभी छीनकर तीन लोग वैगन आर से और एक पल्सर से रायपुर की तरफ फरार हो गए। चारों ने मारपीट के दौरान पर्स समेत 12 सौ रूपए और आरसीसी बुक भी लूटा। उसने डायल 112 को फोन किया। इसके बाद थाना पहुंचा।

              थाना प्रभारी ने बताया कि युनूस की रिपोर्ट को आला अधिकारियों के संज्ञान में लाया गया। इसके बाद टीम का गठन कर बतायी दिशा में आरोपियों का पीछा किया गया। धरसीवां के पास वेगनआर समेत आरोपियों को घेराबन्दी कर पकड़ा गया। इसके अलावा पल्सर सवार को भी दबोचा गया। आरोपियों ने वैगन आर समेत पल्सर लूट की जुर्म को स्वीकार किया।

                थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों के पास से चाभी समेत वैगन आर,पल्सर,पर्स,आरसी बुक को जब्त किया गया। आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा दिया गया है। आरोपियों का नाम रोहित सिंह, दिनेश साहू, गोलू बंछोर और संकेत दलई है।  आरोपियों के पास 1000 रूपए नगदी भी बरामद हुआ है।

close