डुप्लीकेट सीट बेचते व्यवसायी गिरफ्तार..कम्पनी की शिकायत पर कार्रवाई..जमानत पर मिली राहत

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—अमरकंट निवासी ईआईपीआर कम्पनी कर्मचारी की शिकायत पर कम्पनी के नाम पर डुप्लीकेट स्टील सीट बेचने के आरोप में व्यवसायी को गिरफ्तार किया गया। शिकायत में कम्पनी के जांच अधिकारी ने बताया कि विशेष ट्रेडर्स से कम्पनी जेएसडब्लू के नाम पर डुप्लीकेट स्टील सीट बेचा रजा रहा है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने ट्रेडर्स संचालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर तत्काल कार्रवाई की। जुर्म जमानतीय होने के कारण पवन आजमानी को जमानत मुचलके पर रिहा कर दिया गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                 सिटी कोतवाली थाना प्रभारी मोहम्मद कलीम ने जानकारी दी कि 20 फरवरी 2020 को ईआईपीआर कम्पनी कर्मचारी अजय तिवारी ने लिखित रिपोर्ट में बताया कि जगमल चौक स्थित विशेष ट्रेडर्स में स्टील की डुप्लीकेट सीट का विक्रय किया जा रहा है। रिपोर्ट में अजय तिवारी ने बताया कि ईआईपीआर कम्पनी जेएसडब्लू के नाम पर स्टील सीट का निर्माण करता है। वह कम्पनी का जांच अधिकारी है। कम्पनी ने स्टील की नकली सीट जांचने का अधिकार दिया है। जांच के दौरान जानकारी मिली है कि जगमल चौक स्थित विशेष ट्रेडर्स में डुप्लीकेट स्टील सीट कम्पनी के नाम पर बेंचा जा रहा है। 

                  मामला दर्ज करने के बाद विशेष ट्रेडर्स पहुंचकर जांच पड़ताल किया गया। व्यवसायी पवन अजमानी की लिखित सहमति पर जांच कार्रवाई हुई। इस दौरान पुलिस को कुल 17 नग जेएसडब्लू कम्पनी के नाम से  डुप्लीकेट स्टील चादर को जब्त किया गया। आरोप सही पाए जाने पर ट्रेडर्स के संचलाक पवन आजमानी को गिरफ्तार भी किया गया। जुर्म जमानती होने के कारण व्यवसायी आरोपी को जमानत मुचलके पर रिहा कर दिया गया।   

close