सरकार की शराब नीति पर पूर्व CM शिवराज का ट्वीट…कांग्रेस ने जवाब में कहीं यह बात…

Shri Mi

भोपाल।मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने राज्य सरकार की नयी शराब नीति को कठघरे में खड़ा करते हुए ट्वीट किया है।
श्री चौहान ने शराब नीति से जुड़े बिंदुओं को टैग करते हुए ट्वीट किया है। श्री चौहान ने लिखा है ‘शराब से वर्तमान भविष्य दोनों बर्बाद होते हैं। फिर भी प्रदेश सरकार इस विनाश को घर तक पहुंचाने का कुत्सित प्रयास कर रही है। जिस सरकार पर युवाओं का भविष्य बनाने की जिम्मेदारी है, वही उनके जीवन में घनघोर अंधेरे का कारण बन रही है। जनता सबक सिखाएगी।’

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा शराब को लेकर झूठ परोस रही है। उन्होंने लिखा है कि सच्चायी यह है कि ऑनलाइन का अर्थ है ट्रांजिट परमिट ऑनलाइनन जारी होना। और बार कोड का अर्थ है फैक्ट्री से वेयर हाउस और डिपो आदि तक परिवहन होने वाली शराब को ट्रैक और ट्रेस करना।

जिससे शराब का अवैध परिवहन ना हो। उन्होंने कहा कि जबकि भाजपायी झूठ फैला रहे हैं कि अब ऑनलाइन शराब घर बुलवा सकेंगे।राज्य सरकार ने नयी शराब नीति को कल ही जारी किया है। इसमें राजस्व बढ़ाने के लिए आवश्यक उपायों का जिक्र है।

https://twitter.com/NarendraSaluja/status/1231470453690130433?s=19
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close