तिफरा मे फ्लाईओवर निर्माण,बसो की आवाजाही रहेगी बंद,इन जगहो पर रहेगा अस्थाई स्टापेज

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।नवीन तिफरा फ्लाईओवर के निर्माण कार्य को देखते हुए बिलासपुर कलेक्टर की अध्यक्षता में यातायात समन्वय समिति की बैठक आहूत की गई । जिसमें पुलिस अधीक्षक बिलासपुर, नगर निगम आयुक्त, लोक निर्माण विभाग के अधिकारीगण एवं निजी बस मालिक संघ के पदाधिकारी प्रतिनिधि मंडल उपस्थित हुए ।निर्माणाधीन नवीन तिफरा फ्लाईओवर ब्रिज की प्रगति एवं चर्चा को ध्यान में रखकर।महाराणा प्रताप चौक से राजीव गांधी चौक तक यात्री बस परिवहन के दबाव को कम करने के दृष्टिकोण से यात्री बसों के लिए आगामी 5 माह तक अस्थाई बस स्टॉपेज जनहित को ध्यान में रखकर नियत किया गया है जो कि 24 फरवरी से प्रभावशील होगा। सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए

Join Our WhatsApp Group Join Now

कोटा, तखतपुर, मुंगेली, सकरी, मार्ग की ओर से आने वाली बसें नर्मदा नगर पहुंचकर सवारी उतार एवं चढ़ा सकेंगे। जिन बसों को दो एवं तीन घंटों घंटे से अधिक समय के लिए रुकना हो या या रात्रि में रुकना हो वह सकरी बाईपास से हाईटेक बस स्टैंड में पहुंचकर रुक सकेंगे।

रतनपुर, पाली, कटघोरा, व सीपत दिशा की बसें महामाया चौक तक आकर सवारी उतार एवं चढ़ा सकेंगे तथा इस मार्ग की बसें सिटी बस डिपो कोनी में खड़ी की जा सकेंगी।हाईटेक बस स्टैंड की ओर आने जाने वाली बसें क्रमशः मोतीलाल पेट्रोल पंप तिराहा, सिरगिट्टी बाईपास से सिरगिट्टी और ब्रिज बन्ना चौक से महमंद तिराहा, लाल खदान, गुरुनानक चौक, छठ घाट, मोपका चौक, बसंत बिहार, नूतन चौक, महामाया चौक से दोनों दिशाओं की ओर परिवहन कार्य कर सकेंगे।

मस्तूरी दिशा से आने वाली बसें पुराना पावर हाउस के सामने से कृषि उपज मंडी तोरवा तक पहुंचकर, सवारी उतार एवं चढ़ा सकेंगे । इस मार्ग की बसें जिन्हें 2 या 3 घंटों से अधिक समय के लिए रुकना हो या रात्रि में रुकना हो वह सिरगिट्टी बाईपास से हाईटेक बस स्टैंड में पहुंचकर रुक सकेंगे।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close