बलरामपुर गैंगरेप मामला:टीआई समेत 7 पुलिसकर्मी निलंबित

सरकारी बैंक, किसान, कर्ज माफी,chhattisgarh,farmer,loan,government bank

रायपुर।बलरामपुर ज़िले के टांगरमहरी में बालिका से गैंगरेप और प्रकरण में पुलिस की लापरवाही का आरोप विधायक बृहस्पति सिंह ने लगाते हुए मसले को उठाया। मंत्री टीएस सिंहदेव ने भी इस प्रकरण में पुलिस की भूमिका को प्रश्नांकित कर दिया।सत्ता पक्ष की ही ओर से उठाए गए इस मामले के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घोषणा की कि इस मामले में लापरवाही के दोषी बताए गए सभी सात पुलिसकर्मियों को निलंबित किया जाता है।CG JOBS/Latest News/सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए

CM भूपेश बघेल ने आगे कहा कि अगर इसमें दोषियों को बर्खास्त करने लायक़ होगा तो बर्खास्त भी किया जाएगा।ज्ञात हो कि बलरामपुर टांगरमहरी में दो बालिकाओं के अपहरण की कोशिश हुई थी। एक किशोरी बच निकली जबकि एक अन्य के साथ गैंगरेप हुआ था। मामले में विधायक बृहस्पति सिंह ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया था। जिसके बाद बलरामपुर टीआई को लाईन अटैच कर दिया गया था।

मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ऐलान के बाद TI उमेश बघेल, अखिलेश सिंह, केपी सिंह, जोहान, सुधीर, अजय और शशि तिर्की तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिए गए हैं।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...