Chhattisgarh विधानसभा:शिवरतन शर्मा बोले-इनकम टैक्स अफसरों की कार्रवाई को रोक रही पुलिस,मंत्री टीएस सिंहदेव ने कही ये बात

Shri Mi
Chhattisgarh Assembly,ts singhdeo,news,raipur,raman singh,chhattisgarh

रायपुर।भाजपा विधायक शिवरतन शर्मा ने विधानसभा में कहा कि इनकम टैक्स विभाग के छापे लगातार कल से कुछ बड़े अधिकारियों और कारोबारियों के यहां पड़ रहे थे। आज इनकम टैक्स अधिकारियों की गाड़ियों को नो पार्किंग में खड़ी होने का हवाला देकर जप्त कर लिया गया है। उनका चालान भी नहीं काटा जा रहा है। पुलिस विभाग इनकम टैक्स के अफसरों को काम करने से रोक रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

शिवरतन शर्मा ने कहा कि मैं आसंदी को इसकी जानकारी देना चाहता हूं। गौरतलब है कि कल से यहां आईटी अफसरों की लगातार कार्रवाई जारी है। पहली बार इतनी बड़ी संख्या में एक साथ आयकर के छापे पड़ रहे हैं।

पुलिस ने उन गाड़ियों को जब्त कर लिया है, जिनमें सवार होकर आईटी अफसरों की टीम यहां पहुंची है। पुलिस का कहना है कि यातायात नियमों के उल्लंघन किए जाने के कारण उन गाड़ियों पर कार्रवाई की गई है।

इधर हेल्थ मिनिस्टर टीएस सिंहदेव ने पूरी कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि राज्य सरकार जब भी कोई कार्रवाई करती है तो उसे बदलापुर की राजनीति कहा जाता है, अब इस कार्रवाई को कौन सा पुर कहा जाए.सिंहदेव ने कहा इस तरह की कार्रवाई में राज्य और केंद्र के बीच टकराव की कोई भी स्थिति नहीं होनी चाहिए. जो नियम है उसके तहत ही कार्रवाई की जानी चाहिए.

गौरतलब है कि रसूखदारों पर छापामार कार्रवाई करने वाली आयकर विभाग की डेढ़ दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को पुलिस ने गुरुवार रात को जब्त कर लिया. पुलिस ने यह कार्रवाई उस दौरान की जब आयकर की टीमें विभिन्न स्थानों पर कार्रवाई करने के लिए रवाना होने वाली थीं.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close