बातों ही बातों में फोड़ दिया सिर..आरोपी को मजाक पड़ा भारी..अपराध दर्ज

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
आईके ऐलसेला,पुलिस अधीक्षक,बालोद (Balod),एमएल कोटवानी ,भारतीय पुलिस सेवा (IPS),Recruitment,process,begins,police department,chhattisgarh,cg police
तखतपुर-( टेकचंद कारड़ा)— छठी के कार्यक्रम से लौट रहे ग्रामीण को उसके ही शराबी दोस्त ने जानलेवा हमला कर दिया। शिकायतकर्ता योगेश कौशिक को गंभीर चोट पहुंची है। फिलहाल इलाज बिलासपुर स्थित निजी अस्पताल में चल रहा है।
 
              घटना कुछ इस तरह है। प्रार्थी योगेश कौशिक अपने दोस्त जितेन्द्र कौशिक के साथ बिलासपुर स्थित घूरू में छठ्टी कार्यक्रम में शामिल होने गया था। कार्यक्रम का आयोजन जीवराखन के घर में था। इसी दौरान योगेश कौशिक और जितेन्द्र कौशिक के बीच विवाद हो गया।
 
           योगेश कौशिक जब छटठी कार्यक्रम में शामिल होने लुधिया तालाब के पास गया । मौके पर उसका साथी जितेन्द्र कौशिक भी था। नशे में धुत जितेन्द्र कौशिक शादी को लेकर योगेश कौशिक को तंग करने लगा। इस दौरान योगेश कौशिक जितेन्द्र कौशिक की बातों को अनसुना करता रहा।
 
           बावजूद इसके जितेन्द्र ने योगेश को परेशान करना नहीं छोड़ा। बार बार सबके सामने पूछता रहा कि आखिर योगेश की शादी अभी तक क्यों नहीं हुई। परेशान होकर योगेश शिव मंदिर की तरफ चला गया।  यहां भी जितेन्द्र नशे में पहुंच गया। और योगेश कौशिक को शादी क्यों नहीं करते हुए चिढ़ाने लगा।
 
           जब योगेश ने लगातार परेशान किए जाने के विरोध किया तो दोनों पहले तो गरमा गरम बहस हई। इसके बाद नशे में धुत जितेन्द्र कौशिक ने गाली गलौच करते हुए ईटा उठाकर योगेश के सिर पर जोर से मारा। घायल योगेश मौके पर ही गिर गया। आनन फानन में लोगों ने बिलासपुर में एक निजी अस्पातल में योगेश को भर्ती कराया। शिकायत पर पुलिस ने जितेंद्र कौशिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 323 तहत अपराध दर्ज कर लिया है।
close