पुलिस कप्तान ने कहा…होली में मुखौटा बिक्री पर रहेगा प्रतिबंध..अधिकारियों को दिया निर्देश..चाकूबाजों को अनदर करो

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—-पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने आगामी त्योहारों के मद्देनजर पुलिस अधिकारियों के साथ कन्ट्रोल रूप में बैठक की। इस दौरान प्रशांत अग्रवाल ने कहा कि होली समेत  अन्य आने वाले त्यौहारों को ध्यान में रखते हुए शांति व्यव्था को कायम रखने हर संभव कदम उठाए जाएं। बेहतर पुलिसिंग के माध्यम से जनता से जीवंत संवाद किया जाए।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप न्यूज़ ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे
 
           पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने कंट्रोल रूम में अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर ओमप्रकाश शर्मा, एडिश्नल एसपी ग्रामीण ध्रुव ,सीएसपी कोतवाली निमेष बरैया, सीएसपी सिविल लाइन,डीएसपी ट्रैफिक विश्वदीपक त्रिपाठी,डीएसपी निमिषा पांडेय समेत शहर के सभी थानेदार उपस्थित थे। इस दौरान पुलिस कप्तान ने सभी अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश के साथ जिम्मेदारियों को भी सौंपा। 
 
                     पुलिस कप्तान ने स्पष्ट निर्देश दिया कि शहर के सभी गुंडे बदमाशो को थाना बुलाकर सख्त हिदायत दी जाए। बताया जाए कि त्यौहार के दौरान किसी भी प्रकार की शांति व्यवस्था भंग होने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस कप्तान ने कहा पिछले साल होली त्यौहार में हुदंगियो समेत साल भर चाकूबाजी के अपराधियों पर प्रतिबन्धक कार्यवाही करें। 
 
                     फेसबुक,व्हाट्सएप्प, ट्विटर के माध्यम से लोगो को जागरूक किया जाए। इसके साथ ही पाम्पलेट के माध्यम से लोगों को त्यौहार को शांतिपूर्ण मनाने का संदेश भी दिया जाए। पुलिस कप्तान ने बताया कि सभी थानेदारों को अपने क्षेत्र में शांति समिति की बैठक लेकर त्यौहार को शांतिपूर्वक मनाने की जनसामान्य को करना होगा। 
 
                  पुलिस कप्तान ने स्प्ष्ट निर्देश दिया कि नशे का सामान बिक्री करने वालो के खिलाफ प्रतिबन्धक कार्यवाही करें। यदि कोई बिक्री करते पाया जाता है तो तत्काल एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही करें। शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने को कहा। खासकर होली के सामानों की बिक्री करने वालो को मुखौटा बेचने पर प्रतिबंध लगाने को कहा है। 

Join Our WhatsApp Group Join Now
close