आटो पार्टस संचालकों के ठिकानों में दबिश.अमानक साइलेंसर जब्त…पुलिस कार्रवाई से संचालकों के उड़े होश

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर विभिन्न थाना क्षेत्रों के आटो पार्टस और दुकानों में दबिश दी गयी। इस दौरान दुपहिया वाहनों के अमानक साइलेंसर को जब्त किया। साथ ही मोटरसायकलों की अमानक साइलेंसर बेचने वाले दुकानदारों और आटोपार्टस विक्रेताओं के खिलाफ कार्रवाई की गयी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                      शहर के विभिन्न थानों क्षेत्रों के आटोपार्टस विक्रेताओं के ठिकानों में पुलिस ने दबिश दी है।पुलिस कप्तान के निर्देश पर दुकानों के गोदामों में छापेमारी की गयी। इस दौरान जगह जगह से अमानक साइलेंसर को जब्त किया गया।

                पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रायल एजेंसी के मालिक प्रीतम आडवानी के दुकान और गोदाम में दबिश दी गयी। यहां से बुलेट के 18 अमानक साइलेंसर को जब्त किया गया। पुराना बस स्टैण्ड स्थित आशा एसेसरीज के संचालक विकास शर्मा के यहां भी धावा बोलते हुए पुलिस ने 59 अमानक साइलेंसर को जब्त किया है। इसके अलावा अन्य अमानक सामानो की भी जब्ती की गयी है।

             पुलिस कप्तान के निर्देश पर अमानक साइलेंसर और सामाग्रियो को जब्तकर क्षेत्रीय थाना प्रभारियों को सौंप दिया गया है। साथ दुकान संचालकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 102 के तहत कार्रवाई करते हुए सख्त कार्रवाई किए जाने की बात कही है। पुलिस के अनुसार जरहाभाटा स्थित जेपी आटोपार्टस के यहां भी  कार्रवाई कर अमानक साइलेंसर को जब्त किया गया है।

close