स्वास्थ्य विभाग के अफसरो के साथ मंत्री टीएस सिंहदेव पहुंचे AIMS,कोरोना वायरस से निपटने की तैयारियों की ली जानकारी

Shri Mi

रायपुर।स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS – एम्स) पहुंचे और विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने कई वार्डों का भ्रमण किया और डॉक्टरों के साथ ही मरीजों से भी चर्चा की। श्री सिंहदेव ने यहां बाल शल्य चिकित्सा वार्ड, नेफ्रोलॉजी वार्ड, पुरूष जनरल वार्ड, निद्रा विकार विंग और ट्रॉमा एवं आपातकालीन वार्ड का अवलोकन किया। नेफ्रोलॉजी वार्ड के अवलोकन के दौरान उन्होंने सुपेबेड़ा से इलाज के लिए यहां आने वाले मरीजों के बारे में भी जानकारी ली। विधायक विकास उपाध्याय भी भ्रमण में उनके साथ थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

स्वास्थ्य मंत्री ने एम्स मेडिकल कॉलेज का भी भ्रमण किया। उन्होंने एम्स के निदेशक डॉ. नितिन नागरकर से यहां कोरोना वायरस की जांच और इलाज के लिए की गई व्यवस्था के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने डॉ. नागरकर से एम्स में मौजूद चिकित्सा सुविधा, फैकल्टीज, अस्पताल और मेडिकल कॉलेज के संचालन तथा विस्तार योजनाओं के बारे में चर्चा की। इस दौरान स्वास्थ्य सेवाओं के संचालक श्री नीरज बंसोड़ के साथ अनेक विभागीय अधिकारी भी मौजूद थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close