नशीली दवा बेचते पकड़ाए तीन आरोपी.. सिविल लाइन पुलिस कार्रवाई..कोचिया भी पकड़ाए

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— सिविल लाइन पुलिस ने मिनीबस्ती, मगरपारा ,मंझवापारा में ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए नशे के तीन कारोबारियों को पकड़ा है। थाना प्रभारी परिवेश तिवारी की अगुवाई में तीनों आरोपियों को गिरफ्तारी के बाद न्यायालय में पेश जेल भेज दिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

             थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों और पुलिस कप्तान के निर्देश पर नशे के कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है। मुखबीस से जानकारी मिल रही थी कि मगरपारा,  मिनीबस्ती और मंझवापारा में नशे के कारोबारी होली के पहले अपने मसूंबों को अंजाम दे रहे है। यानि नाइट्रा टेबलेट समेत अन्य नशीली दवाइयों की बिक्री कर रहे हैं। 

                 वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर मिनीबस्ती, जरहाभाठा में कार्रवाई की गयी। कार्रवाई के दौरान अजय बंजारे पिता छन्नुलाल बंजारे,सतीष गढ़ेवाल ऊर्फ किशन और रामनारायण जांगड़े पिता मोहन जांगड़े को पकड़ा गया। आरोपियों के पास से पुलिस को 350  नग प्रतिबंधित नशीली दवाई को जब्त किया गया। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट 21,22 के तहत कार्रवाई की गयी।

                               परिवेश तिवारी ने बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर मगरपारा चौक से आदतन कोचियों को शराब बिक्री करते पकड़ा गया है। शराब बिक्री करते पकड़ा गया आरोपी शत्रुघ्न ध्रुव निवासी मगरपारा, शत्रुघन यादव निवासी कस्तुरबा नगर,पवन निर्मलकर निवासी उस्लापुर, जितेन्द्र ऊर्फ कहेरू टंडन निवासी मिनी  बस्ती,सुभाष कुर्रे,अक्षय कुर्रे, के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी है।

close