ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की नरेंद्र मोदी-अमित शाह से मुलाकात, कांग्रेस से देंगे इस्तीफा?

Shri Mi
1 Min Read

नईदिल्ली/भोपाल।मध्यप्रदेश में राजनीतिक घमासान के बीच कांग्रेस के असंतुष्ट नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने के बाद कांग्रेस से इस्तीफा देने की घोषणा कर सकते हैं।सूत्रों ने बताया कि श्री सिंधिया पहले गृह मंत्री अमित शाह से मिले और फिर श्री शाह एवं श्री सिंधिया श्री मोदी से मुलाकात करने प्रधानमंत्री निवास गए । माना जा रहा है कि श्री सिंधिया जल्द ही कांग्रेस से इस्तीफे का ऐलान कर सकते हैं। अपराह्न श्री सिंधिया पत्रकारों से भी मिलेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मध्यप्रदेश में कांग्रेस की राजनीति में सम्मान नहीं मिलने के कारण नाराज चल रहे श्री सिंधिया के समर्थक बीस से अधिक विधायक बेंगलुरु में हैं और सूत्रों के अनुसार वे भी कांग्रेस से इस्तीफा देने का ऐलान कर सकते हैं। बीते तीन चार दिनों से कांग्रेस के विधायकों के बगावत करने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिल्ली में कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात की थी। लेकिन वह श्री सिंधिया को मनाने में विफल रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close