शराबियों ने की महिला से मारपीट.. राहगीर को भी पीटा..अपराध दर्ज

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—- सरकण्डा थाना क्षेत्र के खमतराई स्थित रामाग्रीन सिटी में कुछ लोगों ने होली के दिन महिला और उसकी बेटी समेत राहगिरों से मारपीट की है। महिला की शिकायत पर आरोपी रवि यादव और लक्ष्मण यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 294,323,34,427,506 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       सरकण्डा थाना से मिली जानकारी के अनुसार खमतराई स्थित रामा ग्रीन सिटी की निवासी रजनी ध्रुव के परिवार से दो लोगों ने मारपीट और गाली गलौच के साथ घर अन्दर घुसकर तोड़फोड़ की है।

                रजनी ध्रुव ने अपनी शिकायत में बताया है कि रवि यादव और लक्ष्मण यादव शराब के नशे में उनके घर में जानबूझकर पत्थरबाजी की। पत्थरबाजी का विरोध करने पर दोनों ने गाली गलौच करना शुरू कर दिया। इसके अलावा रास्ते चलते लोगों को भी दोनों ने जमकर गाली दी। जब गाली गलौच का विरोध किया गया तो….रवि यादव ने दरवाजे को लात से मारकर तोड़ दिया।

                   इसके अलावा रवि और लक्ष्मण ने उसे डंडा से पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं दोनों ने उसकी लड़की आरती ध्रव को डंडे से पीटा और कपड़़ा भी फाड़ा है। दोनों ने मिलकर उसकी दूसरी लड़की दिप्ती ध्रुव के साथ भी मारपीट की है। इसके अलावा गिरधर राजपूत को भी मारा  है।

                रजनी ध्रुव की शिकायत पर रवि यादव और लक्ष्मण के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।

Share This Article
close