अब तक 11 की जांच–रिपोर्ट नेगेटिव.. दो संदिग्धों की रिपोर्ट का इंतजार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—रेलवे क्षेत्र समेत शहर में कोरोना के दो नये संदिग्धों की पहचान की गयी है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार अब  11 संदिग्धों की जांच नेगेटिव पायी गयी है।बहरहाल तारबाहर और रेलवे क्षेत्र में दो संदिग्ध मरीज मिलने के बाद लोगों में कुछ ज्यादा ही चिंता है।
                 
                      रेलवे परिक्षेत्र में कोरोना वायरस के दो संदिग्धों की जानकारी मिली है। दोनों संदिग्धों को को आइसोलेट कर उनके ही घर में रख कर इलाज किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार रेलवे क्षेत्र निवासी संदिग्ध कुछ दिन पहले ही विदेश से आया। उसे सर्दी खासी की शिकायत थी। खुद से वह जांच कराने अस्पताल पहुंचा। इसी तरह पांच दिन पहले तारबाहर क्षेत्र की एक युवती इटली से आने के बाद खुद सिम्स पहुंची थी। उसे भी सर्दी खांसी और हरारत की शिकायत थी। महिला को सिम्स के डॉक्टरों ने सैम्पल लेने के बाद लैब भेज दिया। साथ ही महिला को उसके घर में ही आइसोलेट कर इलाज शुरू कर दिया है। 
 
                  सिम्स की चिकित्सक आरती पाण्डेय ने बताया कि चूंकि दोनों अभी संदिग्ध है। रिपोर्ट का इंतजार है। किसी प्रकार की अफवाह भी ना फैले । इस बात को ध्यान में रखते हुए दोनों को उनके घर में आइसोलेट कर नजर रखी जा रही है।
 
  अब तक किसी को कोरोना नहीं
 
          सीएचएमओ प्रमोद महाजन ने बताया कि अब तक 11 संदिग्धों की जांच में कोई भी पाजिटिव नहीं मिला है। मतलब कोरोना की पुष्टि नहीं हुई है।  रेलवे क्षेत्र में दो संदिग्धों को आइसोलेट कर सैम्पल को लैब भेजा गया है।
close