देखिए छुट्टी का आदेश : छत्तीसगढ़ में 13 मार्च से बंद रहेंगे सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल , जारी रहेंगी बोर्ड परीक्षाएं

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर। कोरोनावायरस से बचाव के लिए छत्तीसगढ़ सरकार ने एहतियाती उपाय शुरू कर दिए हैं ।जिसके तहत छत्तीसगढ़ के सभी स्कूलों में 31 मार्च तक छुट्टी घोषित कर दी गई है । छत्तीसगढ़ के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में 13 मार्च से ही बच्चों को छुट्टी दे दी गई है।प्रदेश के प्रमुख सचिव शिक्षा ने इस तरह का आदेश दिया है। इसकी पुष्टि भी कर दी गई .सीजीवालडॉटकॉम NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

छत्तीसगढ़ में अब तक अधिकारिक तौर पर किसी मरीज के कोरोनावायरस से प्रभावित होने की खबर नहीं है ।लेकिन जैसा कि मालूम है कि इस वायरस से बचाव जरूरी है। जिसके लिए एहतियात बरतने जागरूकता फैलाई जा रही है। लोगों से भीड़ भाड़ की जगह से बचने की सलाह दी जा रही है। इसी बचाव की तैयारी के सिलसिले में प्रदेश के सभी स्कूलों में 31 मार्च तक छुट्टी घोषित कर दी गई है ।छुट्टी का आदेश प्रमुख सचिव शिक्षा ने जारी किया है और इसकी पुष्टि भी कर दी गई है ।खबर यह भी है कि बोर्ड की परीक्षाएं पहले से तयशुदा कार्यक्रम के मुताबिक होंगी लेकिन बच्चों की कक्षाएं नहीं लगेंगी। बोर्ड की परीक्षाओं के संचालन के लिए स्टाफ की व्यवस्था यथावत रहेगी। इसका भी जिक्र आदेश में किया गया है।

जानकारी यह भी है कि स्कूलों की छुट्टी का या आदेश 13 मार्च से प्रभावशील रहेगा ।यह आदेश सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में भी लागू रहेगा। शिक्षा संचालक जितेंद्र शुक्ला ने विभाग के लोगों को इसकी सूचना दी है। साथ ही आदेश की प्रति भी जारी कर दी गई है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close