बिलासपुर के लिए थम गया है विकास का पहिया…Police परिवार ने जताया आक्रोश..समिति के सदस्यों ने चकरभाठा एअरपोर्ट निर्माण का लिया जाएजा

Shri Mi
3 Min Read

बिलासपुर—-हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति ने 139 वें दिन भी अखण्ड धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में पुलिस परिवार छत्तीसगढ के सदस्यों ने शिरकत करते हुए बिलासपुर के लिए हवाई सेवा को अनिवार्य बताया। हवाई सुविधा जनसंर्घष समिति के अंखण्ड धरना आंदोलन के 139 वें दिन पुलिस परिवार छत्तीसगढ़ ने ने धरने को समर्थन दिया। संगठन के सदस्यों ने कहा कि जो काम सरकार को बहुत पहले कर लेना चाहिए था। उसे आज तक लंबित रखा गया है। इसे ही कहते हैं दुर्भाग्य। बिना जनसंघर्ष किए बिलासपुर को आज तक कुछ हासिल नहीं हुआ है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

                                 अखण्ड धरने में पुलिस परिवार की पुष्पा सिंह ने कहा कि हवाई सुविधा का न होना बिलासपुर के विकास में सबसे बड़ी बाधा है। एक तरफ रायपुर दिन प्रतिदिन तरक्की की राह में है। दूसरी तरफ बिलासपुर का विकास मानों थम सा गया है,। इसकी प्रमुख वजह हवाई हमारे यहां हवाई सेवा का नही होना है।

       सुशिला तिवारी ने कहा कि हवाई सुविधा के नही होने से हमारे बच्चे अच्छी शिक्षा और रोजगार से वंचित हो रहे है। यदि स्वास्थ्य कि दृष्टि से भी देखा जाये तो बेहतर चिकित्सा सुविधा प्राप्त करने के लिए हवाई सुविधा का होना अत्यन्त आवश्यक है।

             समिति के सदस्य राकेश तिवारी ने कहा कि हवाई सुविधा की मांग अगर पूरी नहीं कि जाती है तो प्रदर्शन को उग्र किया जाएगा। मानव श्रृंखला बनाकर जन प्रतिनिधियों का घेराव किया जाएगा।

चकरभाठा एअरपोर्ट निर्माण कार्य का जायजा

गुरूवार को हवाई सेवा जनसंघर्ष समिति के सदस्य और हाईकोर्ट बार ऐशोसिएशन के सदस्य चकरभाटा एयरपोर्ट पहुचें। इस दौरान सभी ने निर्माण कार्यो का जायजा लिया। एयरपोर्ट निर्देशक सिह ने सभी को निर्माण कार्यों की जानकारी दी। उन्होने बताया कि होली त्यौहार और बारिश के कारण कार्य की तेजी मे कुछ कमी आयी है। जल्द ही निर्माण कार्य में तेजी लायी जाएगी। निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूरा कर लिया जाएगा। निरक्षण के दौरान अधिवक्ता देवेंश वर्मा, आशीष श्रीवास्तव और  हवाई सेवा समिति की तरफ से अशोक भंडारी, देवेंन्द्र सिंह,समीर अहमद और बद्री यादव विशेष रूप से मौजूद थे।

         धरना आंदोलन में प्रमुख रूप से धरमजीत सिंह विधायक लोरमी उपस्थित हुए। पुलिस परिवार के दीपक सिंह, श्वेता कौर, करूणा राजपूत, अम्बा सिंह, ओंकार राज, राजकुमार धृतलहरे, राजा गुप्ता, निशा कश्यप, मुकेश दुबे, और जनसंघर्ष समिति से मनोज श्रीवास, गणेश खांण्डेकर, केशव गोरख, राकेश यादव, भुनेश्वर शर्मा, सर्यर्ष सिंह, गोपाल दुबे, अभिशेक चैबे, संतोष पिपलवा विशेष रूप से मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन महेश दुबे ने किया। आभार राघवेन्द्र सिंह ने किया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close