कोरोना से बचाव की पहल..तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ का 22 मार्च को होने वाला अधिवेशन स्थगित

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ का छठवां प्रांतीय अधिवेशन 22 मार्च को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आतिथ्य में रायपुर में प्रस्तावित था एवं इस अधिवेशन में आगामी 3 वर्ष के लिए प्रांताध्यक्ष पद का निर्वाचन भी संपन्न किया जाना था । लेकिन कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर की जा रही पहल के तहत यह अधिवेशन स्थगित कर दिया गया है।छत्तीसगढ़ प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के अध्यक्ष पीआर यादव ने यह जानकारी देते हुए बताया कि सभी अवगत हैं कि कोरोना वायरस को डब्ल्यूएचओ ने महामारी घोषित किया हुआ है । सीजीवालडॉटकॉम NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

छत्तीसगढ़ में भी 31 मार्च तक सभी स्कूल -कॉलेज बंद कर दिए गए हैं ।ऐसी स्थिति में अधिवेशन कराया जाना उचित नहीं है,क्योंकि अधिवेशन में सैकड़ों की संख्या में कर्मचारी शामिल होंगे। शासन के एडवाइजरी के अनुसार सभा- सम्मेलनों, भीड़-भाड़ जैसे स्थानों से बचने को कहा गया है ।हमारे अनेक जिला शाखा एवं प्रांतीय पदाधिकारियों ने भी अधिवेशन को फिलहाल स्थगित करने का अनुरोध किया है।

इसलिए साथियों से सलाह -मशविरा करने के पश्चात 22 मार्च का प्रस्तावित छठवां प्रांतीय अधिवेशन स्थगित किया जाता है ।पीआर यादव ने बताया कि अधिवेशन की तारीख पुनः निर्धारित होने पर सभी शाखाओं के पदाधिकारियों को पृथक से सूचित किया जाएगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close