सोने चांदी का जेवर चोर पकड़ाया,पहले भी 10 लाख की समान चोरी करने का आरोप,होली के दिन एक साथ दो दुकानों में दिया घटना को अंजाम

Shri Mi
3 Min Read

बिलासपुर।पुलिस की सक्रियता से ठीक होली के दिन भीड़भाड़  वाले क्षेत्र में  एक साथ दो दुकानों निशाना बनाने वाले हिस्ट्रीशीटर चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।चोरी के आरोपी बंटी आदतन चोर है। पहले भी 10 लाख की चोरी जेल की सैर कर चुका है। माम्गले कि जानकर सिटी कोतवाली थानेदार मोहम्मद कलीम और नगर पुलिस अधीक्षक निमेष बरैया ने पत्रकारों को दी है।नगर पुलिस अधीक्षक निमेष बरैया और सिटी कोतवाली थानेदार मोहम्मद कलीम ने बताया कि होली के दिन दोपहर 11 बजे सोने चांदी के दुकान में हाथ साफ करने के आरोप में आदतन चोर बनती उर्फ दिनेश निर्मलकर को कतीयस्पर स्थित उसके घर गिरफ्तार किया गया है.सीजीवालडॉटकॉम NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

  निमेष और कलीम ने बताया कि मारवाड़ी लाइन खपरगंज स्थित सोने चांदी  और पाइप की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम देने आदतन चोरी के आरोपी को पकड़ा गया है। पोलिस अधिकारियों ने बताया कि 12 मार्च को दुकान संचालक ने थाना पहुंचकर लिखित शिकायत की। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू हुई। इस दौरान दुकान के आस पास के कैमरों को खंगाला गया। फुटेज देखने के बाद पोलिस टीम को जानकारी मिली कि चोरी का आरोपी आदतन बदमाश बंटी उर्फ दिनेश निर्मलकर है। पहले भी 10 रुपयों के समान की चोरी में चलानी करवाई हुई है। दिनेश कतियापरा का रहने वाला है।

  छानबीन के जानकारी मिली कि बंटी उर्फ दिनेश वर्तमान में सब्जी बेचने का कारोबार करता है। होली के दिन बेहिसाब रुपये खर्च किया है। संदेह पुख्ता होने पर पुलिस ने आरोपी को उसके घर से धर दबोचा।

पूछताछ में आरोपी ने जुर्म स्वीकार किया। आरोपी ने बताया कि लोंगो की भीड़ और माहौल का फायदा उठाते हुए दोपहर करीब 1 से 3 बजे के बीच दुकान का तीन हटाकर अंदर घुसा। सोने चांदी के जेवर को पर किया। इसके अलावा स्टील पाइप दुकान को भी निशाना बनाया। यहां से नगदी और चांदी के सिक्का को पर किया।पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 454 380 के तहत अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close