महिला बाल विकास सचिव का भी आय फरमान,31 मार्च तक बंद रखे आंगनबाड़ी केंद्र,धरने पर बैठी सहायिकाओ मे मायूसी

Shri Mi
2 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)-स्कूल और कॉलेज की कोरोना वायरस के कारण छुट्टी के बाद अब आंगनबाड़ी को भी 31 मार्च तक के बंद कर दिया गया है । महिला एवं बल विकास सचिव ने आदेश जारी कर कहा है कि प्रदेश के सभी आंगनबाड़ी केंद्र 31 मार्च तक बंद रहेंगे।लगातार कोरोना वायरस के बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए महिला एवं बाल विकास सचिव ने फरमान जारी कर 31 मार्च तक आंगनबाड़ी केंद्र बंद रखने को कहा है। जानकारी हो कि एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री ने भी स्कूल कालेजो को बंद रखने फरमान जारी किया है। साथ ही निर्देश दिया है कि ऐसे सभी स्थान   जहां भीड़ इकट्ठी होती है।  लोग एकत्र होने से बचे।सीएम ने फरमान में यह भी कहा है कि लोगो को एकत्रित हों से रोक जाए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

 स्कूल कॉलेज फिल्म टॉकीज समेत अन्य स्थान जहां पर जनता एकत्रित होती है उन सभी स्थानों को बंद किया जाए।सियाम7 के आदेश के मद्देनजरबइसी शुक्रवार को महिला एवं बाल विकास सचिव छत्तीसगढ़ शासन सचिव सिद्धार्थ कोमल परदेशी ने  प्रदेश के सभी आंगनबाड़ी को 31  मार्च तक बंद रखने का आदेश दिया है। 

 कार्यकर्ता सहायिका हड़ताल पर

जानकारी हो कि शुक्रवार को प्रदेश की सभी आंगनबाड़ी सहायिका और कार्यकर्ता अपनी विभिन्न मांगों को लेकर रायपुर में एक दिवसीय धरना कर रही है। इसी बीच शासन ने प्रदेश के आंगनवाड़ी केंद्र को 31 मार्च तक बंद करने का आदेश दिया है। धरने पर बैठी कार्यकर्ताओ और सहायिकाओ में भी मायूसी है।

TAGGED:
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close