शिक्षकों का विधानसभा घेराव हुआ स्थगित,कोरोना वायरस के डर के मद्देनजर फेडरेशन ने लिया फैसला

Shri Mi
2 Min Read
chhattisgarh,news,cg news,hindi news,सरकारी ,दफ्तर, निगम, मंडलों,हजारों कर्मचारियों , नियमित, मांग ,राजधानी ,धरना प्रदर्शन,शिक्षक पंचायत,बस्तर,शिक्षामंत्री.धरना प्रदर्शन,शिक्षक पंचायत नगरीय निकाय मोर्चा,प्रान्तीय संचालक विकास सिंह राजपूत,नवीन शिक्षाकर्मी संघ,प्रदेशाध्यक्ष व शिक्षक पंचायत नगरीय निकाय मोर्चा

रायपुर।छ ग सहायक शिक्षक फेडरेशन ने देश मे बढ़ते कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए आगामी 16 मार्च को होने वाले रैली धरना व विधानसभा घेराव को आगामी तिथि तक के लिए स्थागित कर दिया है जानकारी देते हुए  फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने  बताया कि रायपुर की धरना रैली में प्रदेश के हजारों शिक्षक भाग लेने वाले थे।केंद्र और राज्य की कोरोनो वायरस से जुडी एडवाइजरी को ध्यान में रखते हुए  रैली धरना व विधानसभा घेराव का कार्यक्रम स्थागित किया है।सीजीवालडॉटकॉम NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

मनीष  मिश्रा ने बताया कि सरकार ने हमारी मांग पूरी नही की है आगामी दिनों में हमारा आंदोलन किया जाएगा अभी फिलहाल हम प्रदेश के शिक्षको के स्वास्थ्य हित को ध्यान में रखते हुए  हम राज्य सरकार के साथ खड़े है। 

मनीष मिश्रा ने बताया कि प्रदेश के समस्त सहायक शिक्षक साथियो छ ग सहायक शिक्षक सभी सहायक शिक्षक साथियो की जायज मांग को पूरा कराने के लिए पूरी निष्ठा के साथ लड़ाई लड़ेगा अभी फिलहाल हम कोरोना वायरस से बचाव के लिए अपना धरना प्रदर्शन को स्थागित किया है । छ ग सहायक शिक्षक फेडरेशन के जिला अध्यक्ष व प्रदेश पदाधिकारियो से चर्चा करने का बाद लिया गया निर्णय गया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close