Chhattisgarh-शिक्षकों का अवकाश, लेकिन मुख्यालय में रहेंगे,DPI जितेंद्र शुक्ला से छग टीचर्स एसोसिएशन प्रदेश अध्यक्ष ने की मुलाकात

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।शिक्षा संचालक जितेंद्र शुक्ला से छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा ने शुक्रवार को मुलाकात कर बेहतर शिक्षा व शिक्षा स्तर के सुधार पर चर्चा की।इस दौरान 31 मार्च तक शिक्षण संस्थान बन्द रखने के विषय मे चर्चा करते हुए डीपीआई जितेंद्र शुक्ला ने कहा कि शाला में अवकाश छात्रों के साथ साथ शिक्षको के लिए भी है, लेकिन शिक्षक मुख्यालय में ही रहेंगे।संक्रमण से बचाव हेतु कोरोना वायरस के सम्बंध में सतर्कता व जागरूकता को जरूरी मानते हुए विभाग ने शाला में अवकाश लागू किया है, अतः सभी को सावधानी रखते हुए सचेत रहने की आवश्यकता है। सीजीवालडॉटकॉम NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

स्थानीय परीक्षा के संबंध में श्री शुक्ला ने कहा स्थानीय परीक्षा 9 वी व 11 वी तथा 1 ली से 8 वी तक के लिए समयानुसार विभाग द्वारा निर्णय ले लिया जाएगा।छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के पदेश अध्यक्ष संजय शर्मा, प्रांतीय संयोजक सुधीर प्रधान, वाजीद खान, प्रांतीय उपाध्यक्ष हरेंद्र सिंह, देवनाथ साहू, बसंत चतुर्वेदी, प्रवीण श्रीवास्तव, विनोद गुप्ता, प्रांतीय सचिव मनोज सनाढ्य, प्रांतीय कोषाध्यक्ष शैलेन्द्र पारीक ने शाला व्यवस्था व बेहतर शिक्षा के सम्बंध में योजना पत्र दिया है।

डीपीआई ने कहा की शिक्षको के लंबित पेंशन, एरियर्स के सम्बन्ध में भी विभाग द्वारा कार्य किया जाएगा। शिक्षा गुणवत्ता बेहतर करने का प्रयास जारी है, जिसमे सभी को सहभागी बनने की आवश्यकता है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close